Sara Ali Khan और Varun Dhawan की Coolie No. 1 को भी DISLIKE करने का Trend शुरू, दर्शक हुए निराश किया Govinda को याद

Bollywood: Varun Dhawan और Sara Ali Khan स्टारर फिल्म Coolie No. 1 का official movie trailer जारी कर दिया गया है। लेकिन फिल्म का ट्रैलर दर्शको का मन जितने में कामयाब अभी तक तो नहीं हुआ। इसी के साथ Boycott Bollywood के तहत लोगो ने Coolie No. 1 के ट्रेलर को भी भारी मात्रा में dislike किया। हालांकि ट्रैलर पर LIKE-DISLIKE का बटन ऑफ किया हुआ है लेकिन कमेंट पढ़ कर अंदाजा लगाया जा सकता है।

Sara Ali Khan और Varun Dhawan की Coolie No. 1 को भी DISLIKE करने का Trend शुरू, दर्शक हुए निराश किया Govinda को याद

गौरतलब है की दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput के फैन्स और चाहनेवाले Coolie No. 1 ट्रैलर को ट्विटर व अन्य सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं और फिल्म को बॉयकॉट करने की बात कर रहे हैं। इतना ही नहीं फिल्म के नाम पर ढेरों मीम्स और जोक्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

अधिकांश यूजर्स इस फिल्म के ट्रेलर को डिसलाइक करने के बारे में बात कर रहे हैं तो कई इसका मजाक भी उड़ा रहे हैं। सभी यूजर्स कुली नंबर 1 के ट्रेलर को डिसलाइक करने की की बात ही कर रहे है। कुछ यूजर्स का कहना है कि सारा के खिलाफ अभी भी ड्रग्स का केस चल रहा है उनकी फिल्म कैसे आ सकती है। कुछ का कहना है कि सारा ने सुशांत को धोखा दिया है। 

कई यूजर्स ने वरुण की एक्टिंग को गोविंदा से तुलना कर कहा की ये फिल्म देखना गोविंदा का अपमान करने के बराबर है। लोग गोविंदा को कुली के रूप में भूला नहीं पा रहे है जिसका नुकसान फिल्म को हो सकता है। 

Coolie No. 1 Trailer - Sara Ali Khan - Varun Dhawan 


फैन्स को लम्बे समय से इस फिल्म का इंतजार था लेकिन ट्रैलर देखने के बाद काफी यूजर्स Sara Ali Khan और Varun Dhawan की एक्टिंग को भला बुरा कह रहे है। कुछ ने लिखा तुमसे ना हो पायेगा तो दुसरो ने भी काफी मेमे शेयर किये।

वही कई का कहना यह भी है कि वह सारा की फिल्म को आलिया भट्ट की सड़क 2 से ज्यादा बड़ा फ्लॉप होते देखना चाहते हैं। कुल मिलाकर मामला सेलिब्रिटी किड्स की फिल्मो का है जिसका मुद्दा सुशांत की मौत के बाद से काफी उछला है।  
बता दें कि वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 क्रिसमस 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म को 25 दिसम्बर को अमेजन प्राइम वीडियोज पर रिलीज होने वाली है।

(jindabad jindabad gana, varun dhawan ka gana)

कुली नंबर 1, गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर 1995 में आई इसी नाम की फिल्म का रीमेक है। इस फिल्म को डायरेक्टर डेविड धवन ने बनाया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post