अनिल कपूर और अनुराग कश्यप के बीच ट्वीट वॉर, पता चला ये सब फिल्म AK vs AK का प्रमोशन था

Trending: Bollywood अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) और जाने मानें डायरेक्टर अनुराग कश्यप OTT प्लेटफॉर्म 'Netflix' की आगामी फिल्म 'AK vs AK' में साथ स्क्रीन साझा करने वाले है। लेकिन फिल्म की रिलीज डेट के बारे में अभी घोषणा नहीं हुई है, इसी बीच अनिल और अनुराग के मध्य ट्वीटर पर एक मज़ेदार जंग छिड़ गयी। जिसको देख उनकी फैंस काफ़ी उत्साह में आ गए थे लेकिन बाद में पता चला की ये सब तो एक प्रमोशन का हिस्सा था।

अनिल कपूर और अनुराग कश्यप के बीच ट्वीट वॉर, पता चला ये सब फिल्म AK vs AK का प्रमोशन था

अनिल ने शेफाली शाह स्टारर दिल्ली क्राइम (Delhi Crime) की Emmy अवार्ड जीत के बाद मजाकिया अंदाज में ट्वीट कर शुरुवात की।

अनिल ने ट्विटर पर लिखा, "मैंने इसे एक बार कहा है और मैं इसे फिर से कहूंगा क्योंकि वे बिल्कुल इसके लायक हैं। #DelhiCrime team को बधाई! अच्छा लगा आख़िरकार हमारे लोगों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली।" 

लेकिन मामला तब गर्म हुआ तब अनिल के इस ट्वीट के जवाब में, अनुराग ने चुटकी लेते हुए कहा की, "कुछ योग्य लोगों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिलते देख अच्छा लगा। वैसे, आपका ऑस्कर किधर हैं? नहीं? अच्छा ... नॉमिनेशन?"

उसके बाद ऑस्कर की एक तस्वीर साझा करते हुए  अनिल ने लिखा, "ऑस्कर में आप सबसे नज़दीक आ गए हैं और स्लमडॉग मिलियनेयर को टीवी पर ऑस्कर जीतते हुए देख रहे हैं। #TumseNaHoayayega।" 

फिर अनुराग ने जवाब दिया, "मेरे हाथ से नीचे की फ़िल्मों को k-k-k-ing कहते हैं। क्या आप इस फ़िल्म के लिए दूसरी पसंद नहीं थे?"

अनिल ने कटाक्ष में कहा, "हैंड-मी-डाउन या पिक-मी-अप। मुझे परवाह नहीं है। काम का काम है। तुम्हार जैसे काम ढूढंते वक्त बाल तो नोचने नहीं पड़ते। #actorlife"। 

अनिल के 'बाल' पर टिप्पणी करते हुए, अनुराग ने ट्वीट किया, "सर, आप बालों के बारे में बात तो नहीं ही करो। आपको तो अपने बालों के दम पर रोल मिलते है।
  
फिर आगे भी कई ट्वीट्स हुए लेकिन तब तक मालूम चल गया था की ये सब प्रमोशन के लिए ही है।

बता दे की AK vs AK विक्रमादित्य मोटवाने द्वारा निर्देशित फिल्म है। इसमें स्टारडम के साथ बॉलीवुड स्टार की कोशिश है और एक निर्देशक और अभिनेता की बदसूरत यात्रा पर प्रकाश डालती है। अनुराग एक फिल्म निर्माता की भूमिका निभाएंगे, जिसकी बॉक्स ऑफिस पर बड़े बजट की फिल्म होगी और अनिल एक सुपरस्टार की भूमिका निभाएंगे, जिसे अनुराग अपनी अगली फिल्म में अभिनय करने के लिए अभिनीत करेंगे। यह फिल्म नेटफ्लिक्स के तहत बन रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post