मनीष सिसोदिया के घर पर हमला, AAP का BJP पर आरोप की अमित शाह दिल्ली हार का बदला ऐसे लेंगे

New Delhi: दिल्ली के उपमख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के घर पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। सिसोदिया ने ट्वीट के जरिये सीसीटीवी (CCTV) फुटेज शेयर करते हुए गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर हमले का आरोप लगाया।

मनीष सिसोदिया के घर पर हमला, AAP का BJP पर आरोप की अमित शाह दिल्ली हार का बदला ऐसे लेंगे

सिसोदिया ने ट्वीट में लिखा, "बीजेपी के गुंडे उनकी गैर मौजूदगी में घर के दरवाजे तोड़कर अंदर घुस गए और बीवी बच्चों पर हमला करने की कोशिश की। सिसोदिया ने अपने वीडियो में गृह मंत्री अमित शाह को भी टैग किया है और लिखा, "दिल्ली में हार गए तो क्या इस तरह निपटेंगे?"

इस घटना पर आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता दिलीप पांडे (Dilip Pandey) ने भी वही वीडियो ट्वीट किया लेकिन दिलीप पांडे के वीडियो फर्ख ये है की उसमे तारीख नजर आ रही है। अब वो तारीख है 12/07/2020 और सवाल यह है कि वीडियो की तारीख में कोई समस्या है या ये एक पुराना वीडियो है। 

इसी बीच सौरभ भारद्वाज ने कहा कि "गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के परिवार की हत्या की साजिश रच रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली पुलिस पर उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर की सुरक्षा का जिम्मा है। लेकिन पुलिसकर्मियों ने ही अटैक से ठीक पहले बैरिकेड हटा दिए। इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी भी पॉलीटिकल पार्टी राज्य के उपमुख्यमंत्री के घर पर पुलिस के साथ मिलकर हमला किया हो।"

हालाँकि इस घटना पर बीजेपी ने सभी आरोपों का खंडन किया है और कहा है कि प्रदर्शन बिलकुल शांतिपूर्ण था। मालूम हो की बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इससे पहले केजरीवाल सरकार के खिलाफ एमसीडी के बकाया भुगतान को लेकर अनिश्चतकालीन धरना देते हुए भाजपा के महापोरों और नेताओं को मारने की कथित साजिश को लेकर सिसोदिया के आवास के पास प्रदर्शन किया था।

अब इस पर गुथी तो पुलिस की जाँच के बाद ही सुलझेगी की ये वीडियो एक महीने पुराण है या वीडियो में कोई खराबी है। इसी के साथ बीजेपी का इस हमले में क्या कनेक्शन है, इसकी पुष्टि भी अभी नहीं हुई है।

Post a Comment

Previous Post Next Post