Shehla Rashid के पिता ने Anti National गतिविधियों में शामिल होने का लगाया आरोप, जवाब में पिता को बोली अत्याचारी

JNU छात्रसंघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद (Shehla Rashid) के पिता ने उन पर देश विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाया। जिस पर शेहला ने पलटवार देते हुए अपने ही पिता को अत्याचारी बताया दिया है। ऐसा पहली बार नहीं जब शेहला रशीद पर देश विरोधी गतिविधियों को लेकर आरोप लगे हों, ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है लेकिन इस बार उनके पिता ने ये आरोप लगाए है।


बता दे की शेहला के पिता अब्दुल रशीद ने अपनी बेटी पर आरोप लगाया है कि शेहला कश्मीर में हुर्रियत जैसी नई पार्टी खड़ी करना चाहती थी। शेहला का इरादा कश्मीर में युवाओं को बरगलाना और अलगाववाद से जोड़ना था। पिता ने आरोप लगाया कि बिजनेसमैन जहूर अमहद शाह वटाली ने शेहला को जेकेपीएम पार्टी मे शामिल होने के लिए तीन करोड़ रुपये का प्रस्ताव दिया था।

सोमवार को पिता अब्दुल रशीद ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी देश-विरोधी गतिविधियों में शामिल है। उन्होंने बताया कि टेरर फंडिंग मामले में पहले से ही उनकी बेटी शेहला रशीद और जुहूर वटाली गिरफ्तार हैं। 

पलटवार करते हुए शेहला ने अपने पिता के आरोपों पर बयान दिया कि "किसी परिवार में ऐसा नहीं होता, जैसा मेरे परिवार में हुआ है। उन्होंने मेरे साथ-साथ मेरी मां और बहन पर भी बेबुनियाद आरोप लगाए हैं। अपने पिता पर आरोप लगाते हुए शेहला ने कहा कि वह पत्नी पर हाथ उठाने वाला, एक अपमानजनक और नापाक आदमी है।"

JNU छात्रसंघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला ने एनआईटी श्रीनगर से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है और इसके बाद उन्होंने इंजीनियर के तौर पर कुछ समय तक नौकरी भी की है। हालांकि इसके बाद वह सामाजिक आंदोलनों से जुड़ गईं। और अपने विवादित बयानों के कारण हमेशा चर्चा में रहती है।

Post a Comment

Previous Post Next Post