Holi Rashifal: जानिए इस होली पर आपकी राशि पर ग्रहों की चाल का क्या होगा असर

Holi Rashifal: इस वर्ष रंगों का त्यौहार यानि होली आने ही वालीं हैं। होली एक बड़ा त्यौहार है और इसका असर सभी के जीवन पर भी होता है। जानिए इस बार होली पर कैसी है ग्रहों की चाल और उसका आपकी राशि पर क्या असर पड़ेगा।

Holi Rashifal: जानिए इस होली पर आपकी राशि पर ग्रहों की चाल का क्या होगा असर

मेष राशि

आय के नए स्रोत निर्मित हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में नए अनुंबध प्राप्त होने की संभावना। पारिवारिक तथा वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा। संतान पक्ष से लाभ के योग। छात्र वर्ग के लिए हफ्ता अच्छे परिणाम देगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

वृषभ राशि

आपकी आर्थिक व सामजिक स्थिति अच्छी हो सकती है। नौकरीपेशा वर्ग को होली पर प्रमोशन तथा इन्क्रीमेंट के संदर्भ में शुभ समाचार प्राप्त हो सकते हैं। व्यापार संबंधी नए विचार आपके मन में आ सकते हैं। सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान बढ़ेगा। स्वास्थ्य का थोड़ा खयाल रखें।

मिथुन  राशि

भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि हो सकती है। जॉब करते हैं तो प्रमोशन मिल सकता है। नई जॉब को लेकर दिए इंटरव्यू में सफल हो सकते हैं। माता का सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी पर धन का खर्च हो सकता है। सेहत का ध्यान रखें। इस होली पर अचानक धन लाभ होने की संभावना है।

कर्क राशि

अनचाही यात्रा तथा खर्च से परेशानी मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में कामकाज अधिक रहेगा। हफ्ते के मध्य से स्थितियां आपके पक्ष में आएंगी। अचानक धन का लाभ प्रसन्नता दे सकता है। इस हफ्ते आप अपनी आर्थिक स्थिति को सुनियोजित तरीके से बढ़ाने के लिए प्रयासरत रहेंगे और सफल भी होंगे। पारिवारिक माहौल अच्छा बना रहेगा

सिंह राशि

पैसों से जुड़े काम में सफलता मिल सकती है। साझेदारी में नए कार्य की शुरुआत कर सकते हैं। मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी तथा आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। हफ्ते के मध्य में दौड़-भाग तथा खर्च संभव है। यह होली आपके लिए काफी सकारात्मक रहने वाली है।

कन्या राशि

आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी उपलब्धि प्राप्त हो सकती है। पारिवारिक व दाम्पत्य जीवन अच्छा रहेगा। धन से जुड़े मामले में आपको अच्छा लाभ हो सकता हैं। स्त्री वर्ग से लाभ मिल सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें, हफ्ते का अंत कुछ खर्च वाला हो सकता है।

तुला राशि

यह होली आपके लिए काफी मंगलमय रहेगी। नयी नौकरी मिल सकती है। वही पहले से कर रहे जॉब में प्रमोशन हो सकता हैं। भाग्य का सहयोग मिलेगा। अधिकारी वर्ग के साथ संबंध मजबूत होंगे। आय के नए मार्ग मिल सकते हैं। पारिवारिक जीवन अच्छा व्यतीत होगा। मित्रों के साथ विवाद समाप्त होंगे।

वृश्चिक राशि

स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी में सफलता मिल सकती है। वैवाहिक जीवन में समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं। प्रेमी वर्ग के लिए हफ्ता अच्छे फल प्रदान करेगा। भाग्य का सहयोग इस हफ्ते आपको अच्छे लाभ दे सकता है। धन का लाभ मिलेगा। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा।

धनु राशि

सुख-सुविधाओं में वृद्धि देखने को मिल सकती है। व्यापार से जुड़े मामले में के लिए इस होली लाभ हो सकता है। जीवनसाथी के साथ मधुरता में प्रगाढ़ता आएगी। हफ्ते का मध्य सेहत तथा खर्च को लेकर कुछ चिंता दे सकता है। इस हफ्ते किसी धार्मिक स्थल की सैर कर सकते हैं। छात्रों के लिए यह हफ्ता पूर्ण रूप से मददगार बना रहेगा।

मकर राशि

जातकों का मन आर्थिक उलझनों के चलते विचलित रह सकता है व्यवसाय से संबंधित लिए गए निर्णय लाभ दे सकते हैं। जीवनसाथी से लाभ मिल सकता है। स्वास्थ्य के लिहाज से देखा जाए तो आपको हड्डियों और नसों से संबंधित तकलीफ हो सकती है। इस हफ्ते धन को लेकर किए जा रहे प्रयास में आपको कुछ अवरोध मिल सकते हैं।

कुंभ राशि

नौकरी व व्यापार को लेकर स्थितियां अच्छी बनी रहेंगी। अचानक धनलाभ की प्राप्ति के योग बन सकते हैं। हफ्ते के मध्य भाग में कुछ मानसिक तनाव के चलते सिरदर्द की समस्या हो सकती है। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के साथ कटु भाषा का प्रयोग करने से बचें। संतान सुख की प्राप्ति होगी। आपका घरेलू जीवन अच्छा बना रहेगा।

मीन राशि

कार्यक्षेत्र में योग्यता और क्षमता की तारीफ मिल सकती है। नौकरीपेशा वर्ग के जातकों का कार्यक्षेत्र में प्रदर्शन ठीक रहेगा। इस हफ्ते मानसिक उलझनें परेशान कर सकती हैं। किसी भी प्रकार के निर्णय में जल्दबाजी न करें, सोच-विचार के साथ कदम उठाएं। धन का लाभ आपको मिलेगा। स्वास्थ्य का थोड़ा खयाल रखें और सावधानी बरते।

Post a Comment

Previous Post Next Post