15 साल की लड़की के प्यार में पागल हुआ राहुल गांधी, पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा

अजमेर के गंज थाना क्षेत्र का रहने वाला 29 वर्षीय टीचर राहुल गांधी अपनी 15 वर्षीय स्टूडेंट के प्यार में इतना पागल हो गया कि उसने नाबालिग बच्ची को गुमराह कर सुसाइड तक करने का निर्णय ले लिया।

15 साल की लड़की के प्यार में पागल हुआ राहुल गांधी, पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा

मिडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने दोनों की जान बचा ली है। पुलिस ने बोराज पहाड़ियों से नाबालिग को बचाने के साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में गंज थाना पुलिस विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही में जुटी है।

पुलिस उपाधीक्षक रघुवीर प्रसाद शर्मा ने बताया कि 15 मार्च को थाना क्षेत्र के रहने वाली नाबालिग के पिता ने ट्यूशन टीचर राहुल गांधी के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कराते हुए उसे बहला फुसलाकर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

इस मामले में पुलिस द्वारा तफ्तीश की गई और अलग अलग स्थानों पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए लेकिन प्रेम में पागल ट्यूशन टीचर राहुल और नाबालिग का कोई पता नहीं चल पाया। लगातार पुलिस द्वारा इस मामले में तफ्तीश करने के बाद फुटेज के आधार पर दोनों को बोराज पहाड़ियों पर जाते देखा गया, जिसके आधार पर दर्जनों पुलिसकर्मियों द्वारा पहाड़ पर चेकिंग अभियान चलाया गया, जहां दोनों एक साथ दिखाई दिए।

Post a Comment

Previous Post Next Post