शख्स रेप करने की कोशिश कर रहा था, महिला ने हसिया से काट दिया उसका Private Part

मध्य प्रदेश के उमरीहा गांव में एक महिला ने अपने घर में घुसे एक शख्स का प्राइवेट पार्ट हसिया से काटकर अलग कर दिया। जांच में पुलिस ने बताया कि शख्स घर में घुसकर उसके साथ कथित रूप से रेप करने की कोशिश कर रहा था।

शख्स रेप करने की कोशिश कर रहा था, महिला ने हसिया से काट दिया उसका Private Part

SI धर्मेंद्र सिंह राजपूत ने महिला की शिकायत के हवाले से बताया कि गुरुवार रात को करीब 11 बजे यह शख्स महिला के घर में जबरदस्ती घुसा और महिला के साथ कथित रूप से जोर जबरदस्ती कर रेप करने की कोशिश करने लगा। जब महिला ने विरोध किया तो वह उसके साथ मारपीट पर उतारू हो गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने जब महिला को नहीं छोड़ा तो पीड़िता ने खटिया पर रखे हसिया से उस शख्स का प्राइवेट पार्ट काट दिया। इसके बाद महिला ने खुद पुलिस चौकी पहुंचकर वारदात के बारे में पुलिस को बताया।

SI धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि जानकारी मिलने पर पुलिस सीधे वारदात की जगह पर पहुंची और आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं पीड़ित की शिकायत पर महिला के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अभी मामले में की जांच कर रही है, उसके बाद ही इस केस का निपटारा होगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post