Fauji Calling Full Movie Download Leaked by Tamilrockers kuttymovies Filmyzilla downloadhub

फौजी कॉलिंग (Fauji Calling) एक ड्रामा और आर्मी से संबंधित फिल्म है जिसमें रांझा विक्रम सिंह, बिदिता बैग, मुग्धा गोडसे और ज़रा वहाब हैं। लेकिन Mera Fauji Calling full movie download के लिए इंटरनेट पर उपलब्ध हो गयी है क्योकि कई सारी टोरेंट वेबसाइटस द्वारा ये लीक कर दी गयी है।

Fauji Calling Full Movie Download Leaked by Tamilrockers kuttymovies Filmyzilla downloadhub

आप कुछ वेबसाइट से फौजी कालिंग (2021) फुल मूवी डाउनलोड कर सकते हो जिसमे है Filmyzilla, Filmywap, Mardasrockers, Tamilrockers, Khatrimaza, Moviesda, Bollyshare, Movierulz, Jio Rockers, Todaypk, Movierulz, 9xmovies और इसके आलावा भी कई टोरेंट साइट्स पर ये मूवी लीक हो गयी है।

Fauji Calling Full Movie Download

फौजी कॉलिंग (Fauji Calling 2021) एक बॉलीवुड की लेटेस्ट मूवी है जिसका निर्देशन आर्यन सक्सेना ने किया गया है और इसका निर्माण नायदा शेख द्वारा किया है। इस फिल्म 2019 को पुलवामा हमले के आसपास की घटनाओं पर बनाया गया है। यह एक ड्रामा बेस्ड हिंदी मूवी है।

"मेरा फौजी कॉलिंग" एक भावनात्मक फिल्म है जो एक भारतीय सैनिक (Indian Army) और उनके परिवार की कहानी पर है। मुख्या भूमिका में अभिनेता शरमन जोशी (Sharman Joshi) ने इस फिल्म में एक सैनिक का निभाया हैं। शरमन के आलावा बाकि कलाकारो ने भी अच्छा रोल निभाया हैं।

मेरा फौजी कॉलिंग फुल मूवी टोरेंट साइट पर ऑनलाइन लीक की गई है। इस फिल्म को 480p, 720p HD वाली गुणवत्ता में पायरेसी साइटों पर मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराया गया है। इंटरनेट पर कई पायरेसी साइट्स हैं जो मूवीज को लीक करती रहती है। इसी कड़ी में कुछ समय पहले रिलीज हुई कई बॉलीवुड फिल्में लीक हुई थीं। 

Free Hindi Movies Download Websites 

कई वेबसाइट हैं जो आपको फिल्में डाउनलोड करने में मदद कर सकती हैं। कई उपयोगकर्ता नवीनतम मूवी रिलीज़ होते ही अवैध वेबसाइट जैसे  Filmyzilla, Filmywap, Mardasrockers, Tamilrockers, Khatrimaza, Moviesda, Bollyshare, Movierulz, Jio Rockers, Todaypk, Movierulz, 9xmovies से नवीनतम मूवी डाउनलोड लिंक प्राप्त कर सकते हैं।

आप गूगल पर ये लिख कर मूवी डाउनलोड कर सकते हो

Fauji calling full movie download filmyzilla
Fauji calling full movie download Tamilrockers
Fauji calling full movie download 9xmovies
Fauji calling full movie download Khatrimaza
Fauji calling full movie download Filmywap
Fauji calling full movie download Movierulz
Fauji calling full movie download 7StarHD

इन सब के अलावा भी कई सारी वेबसाइट है जो मुफ्त में फिल्म प्रदान करा देंगी। और आप Fauiji Calling Full movie download telegram से भी मूवी डाउनलोड कर सकते हो।

लेकिन आपको बता दे की ये सब पायरेसी वेबसाइट है और एक पायरेसी वेबसाइट वह है जो अवैध रूप से अपने आधिकारिक रिलीज के तुरंत बाद एक फिल्म लीक करती है। फिल्म लीक हैं, यह अवैध है, यह एक अपराध है, भारत सरकार ने ऑनलाइन पायरेसी साइट को अवरुद्ध कर दिया।

पायरेसी रोकने के लिए सरकार क्या कर रही है?

फिल्मों की चोरी को मिटाने के लिए सरकार ने निश्चित कदम उठाए हैं। 2019 में अनुमोदित सिनेमैटोग्राफ अधिनियम के अनुसार, कोई भी व्यक्ति निर्माता की लिखित सहमति के बिना फिल्म रिकॉर्ड करता हुआ पाया जा सकता है, जिसे 3 साल तक की जेल हो सकती है। इसके अलावा दोषियों पर 10 लाख का जुर्माना भी लगाया जा सकता है। अवैध टोरेंट वेबसाइटों पर पायरेटेड प्रतियों को प्रसारित करने वाले लोगों को जेल की सजा का सामना करना पड़ सकता है।

क्या मैं अवैध रूप से फिल्म डाउनलोड करने के लिए जेल जाऊंगा या जुर्माना लगाया जा सकता है?

भारत में पायरेसी कानून के अनुसार, यदि किसी व्यक्ति को अदालत में ले जाया जाता है और यह साबित हो जाता है कि उसने / उसने जानबूझकर किसी और का उल्लंघन करने में मदद की है या khatrimaza फिल्म डाउनलोड से कॉपीराइट मूवी डाउनलोड की है, तो इसे माना जाएगा आपराधिक कृत्य। अदालत यह मान लेगी कि उस व्यक्ति को उल्लंघन का पता था क्योंकि ज्यादातर मामलों में फिल्म में एक वॉटरमार्क या नोटिस होता है जो दर्शाता है कि यह कॉपीराइट का काम है।

कानून के तहत, इस तरह के अपराध के लिए दोषी पाए जाने वाले व्यक्ति को छह महीने और तीन साल की जेल की सजा होती है, जिसमें 50,000 और 200,000 (अपराध की गंभीरता के आधार पर) के बीच जुर्माना होता है।

अस्वीकरण: Ganatantra Bharat किसी भी तरह से चोरी को बढ़ावा देने या संघनित करने का लक्ष्य नहीं रखता है। पाइरेसी अपराध का एक कार्य है और इसे 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। इस पृष्ठ का उद्देश्य आम जनता को चोरी के बारे में सूचित करना और उन्हें इस तरह के कृत्यों से सुरक्षित रहने के लिए प्रोत्साहित करना है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप किसी भी रूप में पाइरेसी को प्रोत्साहित या संलग्न न करें।

Post a Comment

Previous Post Next Post