Mumbai Saga Full Movie Download को Tamilrockers Filmyzilla ने लीक किया | Mumbai Saga Movie Review

Mumbai Saga Full Movie Download: मुंबई सागा (2021) पहली बार जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी को एक साथ लाता है। जहां इमरान हाशमी फिल्म में नो-बकवास पुलिस वाले की भूमिका में हैं, वहीं जॉन एक खूंखार गैंगस्टर की भूमिका में हैं। जॉन और इमरान के अलावा, फिल्म में एक कलाकारों की टुकड़ी है, जिसमें गुलशन ग्रोवर, सुनील शेट्टी, महेश मांजरेकर, रोहित रॉय और अन्य प्रमुख भूमिकाएँ हैं।

Mumbai Saga Full Movie Download को Tamilrockers Filmyzilla ने लीक किया | Mumbai Saga Movie Review

अब Mumbai Saga Movie को कई पायरेसी वेबसाइटों द्वारा लीक कर दिया गया है। Mumbai Saga Hindi Movie Tamilrockers Filmywap, Filmyzilla, 9xmovies, mastimilan, tamilganj, kuttimovies, mp4moviez, 123movies, 123movies, 7starmovies जैसी वेबसाइटो पर लीक हो गई है। आप इन वेबसाइट पर जाकर full hindi movie download कर सकते हो। 

फिल्म में भोंसले के रूप में जॉन अब्राहम गणपतराम, सुनील शेट्टी मुरली शंकर के रूप में, इंस्पेक्टर अंबर खान के रूप में इमरान हाशमी, जमुना के रूप में काजल अग्रवाल, गुलशन ग्रोवर को धनपत शेट्टी के रूप में नजर आएंगे।

Mumbai Saga Movie Review: इस फिल्म में जॉन और इमरान ने काफी अच्छा रोल निभाया है। जो एक दमदार विलन के रूप में नजर आये है तो वही इमरान ने भी अपनी एक्टिंग से छाप छोड़ी है। बाकि कलाकारों ने भी अच्छा काम किया है। फिल्म की कहानी मुंबई में बेस्ड है और वह उसके टाइटल से ही पता चलती है। बिच में कहानी थोड़ी धीरे हो जाती है लेकिन बाद में एंडिंग अच्छी दिखाई गयी है। कुलमिलाकर यह फिल्म पैसा वसूल है। आपको ये फिल्म जरुरु देखनी चाइये।

Mumbai Saga Movie 2021 Songs:

आप मुंबई सागा फिल्म 2021 या Mumbai Saga 2021 फिल्म Mp3 गाने डाउनलोड कर सकते हैं। मुंबई सागा (2021) फुल मूवी डाउनलोड ऑनलाइन के लिए आगे पढ़ें।

Mumbai Saga Full Movie 720p Download कैसे करे:

आप Mumbai Saga Full Movie 720p Download filmyzilla लिखे और सर्च करे। यह एक मूवी पायरेसी वेबसाइट है जो काफी पॉपुलर है। आपको बता दे की  फिल्मीज़िला (Filmyzilla) से मेरा फौजी कॉलिंग मूवी डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन यह एक इल्लीगल वेबसाइट है और "गणतंत्र भारत" पायरेसी का बिलकुल भी समर्थन नहीं करता है और हमारी आपको राय है की Mumbai Saga मूवी डाउनलोड कर देखने के लिए आधिकारिक तरीको का ही इस्तेमाल करें।

हमारी सलाह के बावजूद भी आप Mumbai Saga को 720p HD में Filmyzilla या Filmywap या tamilrockers से ही डाउनलोड करना चाहते हैं तो आगए पढ़े। सबसे पहले Google पर जाएं और फुल मूवी डाउनलोडिंग के लिए Mumbai Saga टाइप करें। आपको फिल्मीज़िला वेबसाइट दिखाई देगी, लिंक पर क्लिक करें, वेबसाइट में प्रवेश करने के बाद आपको Mumbai Saga 2021 फुल मूवी डाउनलोड पर डाउनलोड लिंक दिखाई देगा। वह से डाउनलोड करे। लेकिन एक बात का ध्यान रखे की ये करते समय हमेशा VPN का इस्तेमाल करे।

मुंबई सागा फिल्म का जिसका निर्देशन संजय गुप्ता ने किया है, भूषण कुमार, अनुराधा गुप्ता, संगीता अहीर द्वारा निर्मित है। अनु मलिक ने संगीत दिया, जॉन अब्राहम, काजल अग्रवाल, इमरान हैशमी, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी ने अभिनय किया है। 

Mumbai Saga Movie Tags:

mumbai saga full movie download filmywap
mumbai saga full movie download 480p
mumbai saga full movie download 123mkv
mumbai saga watch online free
mumbai saga 2014 full movie download
mumbai saga release date on ott

Mumbai Saga Telegram डाउनलोड लिंक:

टेलीग्राम एक ऐसी app है जिसमे आप सभी hindi, teleugu, tamil, hollywood dubbed movies HD में डाउनलोड कर सकते हो। आप टेलीग्राम पर Mumbai Saga movie को सर्च करके फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। इसके आलावा आप अन्य hindi webseries के साथ साथ कई सारी मूवीज डाउनलोड कर सकते हो।

टेलीग्राम पर लगभग हजारों फिल्में और वेब सीरीज फ्री download करने के लिए 480p, 720p की क्वालिटी में अपलोड होती है।

Mumbai Saga full movie download Tamilrockers

तमिलरॉकेर्स एक बड़ा नाम है मूवीज को पाइरेट करने में। ये वेबसाइट सभी मूवीज को लीक करने के लिए फेमस है। इसमें डाउनलोड करने के लिए VPN का इस्तेमाल करे।

Mumbai Saga full movie HD में कई टॉरेंट साइट्स पर उपलब्ध है, जैसे Filmywap, Onlinemoviewatches, 123movies, 123movierulz, Filmyzilla और Mumbai Saga मूवी HD 300MB में फ्री डाउनलोड करे।

Mumbai Saga 123movies, 9x movies, Tamilrockers, Filmywap, Filmyzilla जैसी कई पायरेटेड वेबसाइटों पर लीक हो रही हैं और 720p, 420p और कई सारी क़्वालिटी में उपलब्ध है।

अस्वीकरण: Ganatantra Bharat किसी भी तरह से चोरी को बढ़ावा देने या संघनित करने का लक्ष्य नहीं रखता है। पाइरेसी अपराध का एक कार्य है और इसे 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। इस पृष्ठ का उद्देश्य आम जनता को चोरी के बारे में सूचित करना और उन्हें इस तरह के कृत्यों से सुरक्षित रहने के लिए प्रोत्साहित करना है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप किसी भी रूप में पाइरेसी को प्रोत्साहित या संलग्न न करें।

Post a Comment

Previous Post Next Post