कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ममता की चोट घटना के बाद TMC इस विवाद को भड़काने की कोशिश कर रही है

West Bengal Election 2021: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने शनिवार को ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) को उनकी चोट को लेकर घेरा। उन्होंने कहा कि विवाद पैदा करने के तृणमूल कांग्रेस के प्रयास से जिला प्रशासन के साथ-साथ चुनाव (West Bengal Election 2021) आयोग ने भी नंदीग्राम में हुई घटना को पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री की चोट बताया है।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ममता की चोट घटना के बाद TMC इस विवाद को भड़काने की कोशिश कर रही है

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, "जिला प्रशासन और चुनाव आयोग की रिपोर्टों ने इसे एक दुर्घटना कहा है। ममता जी ने कहा है कि उन्हें धक्का दिया गया था। यह शासन और प्रशासन के बीच का विवाद है।"

उन्होंने कहा, "हम चिंतित नहीं हैं। जिन लोगों ने लोगों से सहानुभूति हासिल करने के लिए गलत साधनों का इस्तेमाल करने की कोशिश की है, उन्हें चिंतित होना चाहिए।"

बता दे की ममता बनर्जी (Mamta Banerjee), जो नंदीग्राम की दो दिवसीय यात्रा पर थी, जहाँ से उन्होंने बुधवार को अपना नामांकन दाखिल किया, ने आरोप लगाया कि चुनाव प्रचार के दौरान उन्हें कुछ अज्ञात लोगों द्वारा धक्का दिया गया था।

पश्चिम बंगाल की 16 वीं विधान सभा का कार्यकाल इस वर्ष 30 मई को समाप्त होगा। पश्चिम बंगाल की 17 वीं विधानसभा के लिए कुल 7,34,07,832 मतदाता अपने प्रतिनिधि का चयन करेंगे। वही इन चुनाव (West Bengal Election 2021) के वोटो की गिनती दो मई को होगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post