West Bengal Election 2021: TMC आज नहीं जारी करेगी अपना चुनावी घोषणा पत्र

तृणमूल कांग्रेस पार्टी (TMC) ने रविवार को अपने चुनावी घोषणा पत्र (West Bengal Election 2021) को रद्द कर दिया, जिसका अनावरण आज ही किया जाना था। पार्टी के अनुसार घोषणा पत्र जनता के सामने रखने की अगली तारीख के बारे में बाद में बताया जायेगा।

West Bengal Election 2021: TMC आज नहीं जारी करेगी अपना चुनावी घोषणा पत्र

गौरतलब हो की TMC के इस घोषणापत्र (TMC Menifesto) को 11 मार्च को जारी किया जाना था। लेकिन टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर कथित हमले के बाद घोषणा पत्र को रद्द कर दिया गया था।

तृणमूल कांग्रेस पार्टी (Trinamool Congress Party) के सूत्रों ने मिडिया से कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान चोटों के बाद बनर्जी एक रोड शो करेंगी। वह आज दोपहर को हाजरा में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे। जो की इस सप्ताह के शुरू में नंदीग्राम में कुछ लोगों द्वारा कथित तौर पर हमला किए जाने के बाद यह उनकी पहली सार्वजनिक उपस्थिति होगी।

बता दे की 10 मार्च को ममता बनर्जी जो नंदीग्राम की यात्रा पर थी, जहाँ से उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें चुनाव प्रचार के दौरान कुछ अज्ञात लोगों द्वारा धक्का दिया गया था।

पश्चिम बंगाल विधानसभा (West bengal Election 2021) के 294 सदस्यीय चुनाव 27 मार्च से शुरू होने वाले आठ चरणों में होंगे, 29 अप्रैल को अंतिम मतदान होगा। मतों की गिनती 2 मई को होगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post