WI vs SL Match: ODI सीरीज पर कब्ज़ा करने के बाद भावुक हुए Pollard, दिवंगत अंकल को किया याद

West Indies vs Sri Lanka: वेस्टइंडीज ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इसी बीच मैच ख़तम होने के दौरान वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने दूसरे वनडे में मिली जीत को अपने दिवंगत अंकल को समर्पित किया। दरहसल मैच के पहले ही पोलार्ड के अंकल स्टीवन का देहांत हो गया था।

WI vs SL Match: ODI सीरीज पर कब्ज़ा करने के बाद भावुक हुए Pollard, दिवंगत अंकल को किया याद

मैच में एविन लुईस (Evin Lewis) के 103 और शाई होप (Shai Hope) के 84 रनों की बदौलत वेस्टइंडीज ने दूसरे वनडे में श्रीलंका को पांच विकेट से हरा दिया था। इसी के साथ टीम ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजय बढ़त बना ली है।

मैच के बाद कप्तान पोलार्ड ने कहा कि हम टी-20 में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। खिलाड़ियों को जिम्मेदारी से खेलते हुए देखना अच्छा है। उन्होंने बल्लेबाजों के साथ गेंदबाजो की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि हमने सीरीज जीत ली है और हम देखेंगे कि क्या हम सीरीज 3-0 से जीत सकते हैं। 

पोलार्ड ने आगे कहा कि "आज एक व्यक्ति के तौर पर मेरे लिए क्रिकेट में सबसे कठिन दिन है। जिस इंसान के चलते मैं आज क्रिकेट खेल रहा हूं, उन्हीं अंकल स्टीवन का आज सुबह निधन हो गया। मैं इस सीरीज में मिली जीत को आपको समर्पित करता हूं।"

सीरीज का तीसरा और आखरी मैच रविवार 14 मार्च को ही है। यह मैच वन डे सीरीज का आखरी मैच होगा। ऐसे में वेस्ट इंडीज चाहेगी की सीरीज पूरी तरफ से जीते वही दूसरी और श्री लंका करारी हार रोकने की कोशिश करेगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post