Anupama Serial Today Episode Written Update | Anupama Hotstar | Anupama Upcoming Story | Anupama Spoiler | Anupama Telly Update | Anupama Serial Latest News

अनुपमा सीरियल (Anupama Serial) इंडिया का लगातार सबसे पॉपुलर टीवी सीरियल है। ये सीरियल साल 2021 में पुरे भारत में टॉप रेटिंग पर था और अब अनुमान है की 2022 में भी ये टॉप पर ही रहे। ये सीरियल कहानी है एक ऐसी महिला की जो अपने वैवाहिक जीवन में आये उछाल से लड़ती है। वह एक आदर्श पत्नी, माँ, बहू है लेकिन उसको कभी भी उसकी अच्छाइयों का क्रेडिट नहीं मिलता। उसका पति वनराज भी उसको छोड़ देता है क्योकि उसका किसी के साथ अफेयर चल रहा होता है। ऐसे में अनुपमा खुद भी संभलती है और अपने परिवार और बच्चो को भी संभालती है और इस दुनिया के सामने नारी शक्ति का एक उदाहरण पेश करती है। आपको अनुपमा सीरियल के डेली एपिसोड (anupama episode) के written update इस पेज के ऊपर मिल जायेगे। इसी के साथ आपको anupama spoiler alert or anupama serial latest news की भी जानकारी दे दी जाएगी।

Anupama Written Update Today | Anupama Written Episode | अनुपमा सीरियल आज का एपिसोड

Anupama Written Update 5 January 2022 Episode: अनुपमा सीरियल आज का एपिसोड

जैसे ही मालविका काव्या को उनकी कंपनी में शामिल होने के लिए कहती है, वनराज आता है और कहता है कि नहीं। मालविका फिर काव्या से कहती है कि अगर वह वनराज को मना सकती है, तो वह उसे बोर्ड में पाकर खुश होगी। वनराज तब काव्या को अपने लिए दूसरी नौकरी खोजने के लिए कहता है और उस समय को याद करता है जब वह नौकरी पाने के लिए उसे ताना देती थी।

इस बीच, जैसे ही अनुपमा अपनी साड़ी के प्लीट्स को एडजस्ट करती है, अनुज आता है और उसकी मदद करता है। फिर वह याद करता है कि कैसे वह अपनी माँ की उसी में मदद करता था। वह यह भी कहता है कि वह मालविका की भाभी के लिए भी ऐसा ही करेगा। जैसे ही अनुज अपने कमरे में जाता है, जीके उसे मालविका की भाभी को बुलाने के लिए चिढ़ाता है, जिससे अनुज चौंक जाता है कि क्या वह वास्तव में अनुपमा की मदद करता है। जीके ने तब खुलासा किया कि उसने उसे यह कहते सुना था जिस पर अनुज को आश्चर्य होता है कि अनुपमा ने उस पर प्रतिक्रिया क्यों नहीं दी।

इसके बाद, जीके अनुपमा के पास जाता है और पूछता है कि क्या वह अनुज से प्यार करती है जिससे वह हिचकिचाती है लेकिन जब वह उसे कबूल करने के लिए कहता है, तो वह बताती है कि वह उससे प्यार करती है। यह सुनकर जीके उत्साहित हो जाता है और खुशी से नाच उठता है। फिर वह कबूल करता है कि उसे केवल अनुज और मालवीका की चिंता थी और अब वह शांति से मर सकता है क्योंकि वह जानता है कि अनुपमा उनके साथ होगी।

फिर वह उससे कहती है कि वह इस बारे में किसी को न बताए क्योंकि वह अपने प्यार को कबूल करने के लिए सबसे अच्छे समय का इंतजार करना चाहती है। वह यह भी कहती है कि वह नहीं चाहती कि मालविका खुद को अकेला महसूस करे। जीके और अनुपमा फिर एक दूसरे से वादा करते हैं कि वे इसे गुप्त रखेंगे।

दूसरी ओर, शाह परिवार तब चौंक जाता है जब वे बा को खुशी-खुशी मालविका के झूले पर बैठने देते हैं। फिर वे दोनों कुछ प्यारे पल साझा करते हैं जिससे काव्या नाराज हो जाती है। बाद में, अनुज, अनुपमा और जीके को एक-दूसरे से गंभीरता से बात करते हुए देखता है, वह उनके पास जाता है और पूछता है कि क्या हुआ। वे दोनों फिर उससे बात करने से बचते हैं और छोड़ देते हैं जिससे वह चकित रह जाता है।

Anupama Cast (with real name)

Anupama - Rupali Ganguly
Anuj Kapadia (AK) - Gaurav Khanna
Vanraj Shah - Sudhanshu Pandey
Kavya Shah - Madalsa Sharma Chakraborty
Samar Shah - Paras Kalnawat
Hasmukh Shah - Arvind Vaidya
Leela Shah - Alpana Buch
Pakhi Shah - Muskaan Bamne
Paritosh Shah - Ashish Mehrotra
Kinjal Dave Shah - Nidhi Shah
Nandini Iyer - Anagha Bhosale
Jignesh - Shekhar Shukla
Malvika Kapadia - Aneri Vajani
Rakhi Dave - Tasneem Sheikh
Pramod Dave - Farukh Saeed

How To Watch Anupama Online But Not On Hotstar

अगर आप अनुपमा सीरियल का आज का एपिसोड ऑनलाइन देखना चाहते है लेकिन आपके पास हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन नहीं है तो आपको दिक्कत आ सकती है। अनुपमा सीरियल स्टार प्लस चैनल पर टीवी पर आता है और उसका ऑनलाइन संस्करण हॉटस्टार पर दिखाया जाता है। लेकिन आपको हॉटस्टार पर किसी भी कंटेंट को देखने के लिए उसका सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है। कुछ ऐसे तरीके है जिससे आप अनुपमा सीरियल ऑनलाइन देख सकते है लेकिन बिना हॉटस्टार के। आप  anupama serial today episode को टेलीग्राम पर सर्च कर सकते है वहां आपकी मदद हो सकती है, इसके अलावा आप गूगल पर भी सर्च कर सकते है लेकिन वहां पर ज्यादातर फेक वेबसाइट ही होती है। अब अगर आपको टेलीग्राम पर मदद नहीं मिलती तो आप या तो घर पर टीवी पर देख ले या हॉटस्टार का पैक लेले।