Bhagya Lakshmi 10 January 2022 Written Episode: भाग्य लक्ष्मी सीरियल भारत में popular tv serial में आने लगा है। आप इस पेज पर Bhagya Lakshmi के लेटेस्ट एपिसोड के बारे में पढ़ सकते हो। यहाँ आपको Bhagya Lakshmi दिए गए है जो की 10 जनवरी 2022 के एपिसोड के है। इसमें बताया गया है की कैसे प्रीता की परिवार की कश्मकश में उलझी है और Bhagya Lakshmi serial twist के बारे में भी जानकारी दी गयी है।

Bhagya Lakshmi Written Update 10 January 2022 Episode | Bhagya Lakshmi Today

Bhagya Lakshmi TV Serial

इस शो में एक मिडलक्लास पंजाबी हिंदू परिवार से आने वाले बाजवा अपनी बेटी लक्ष्मी की शादी वरुण से कराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हालाँकि, जब लक्ष्मी और उसका परिवार बस में बैठ कर में शादी की की जगह पर जा रहे होते हैं तभी एक तूफान आता है और बस एक चट्टान पर अटक जाती है। लक्ष्मी के माता-पिता को छोड़कर हर कोई बस से निकल जाता है। मनोज बस से गिर जाता है और उस पर लटक जाता है और अपने भाई से वादा करता है कि वह लक्ष्मी की शादी कर देगा। कुलजीत और मनोज के साथ बस अभी भी चट्टान से नीचे गिरती है। एक दुर्घटना में कुलजीत और मनोज की मौत हो जाती है, जिससे लक्ष्मी निराश और टूट जाती है। 

वही दूसरी ओर, लक्ष्मी की चाची यानि रानो, मनोज की संपत्ति को हड़पना चाहती है। वह मनोज के साथ रहने वाले, गुरु चरण से पैसे लेने के लिए तिजोरी खोलने के लिए कहती है लेकिन वह यह काम करने से मना कर देता है और कहता है कि मनोज की आखिरी इच्छा लक्ष्मी की शादी करने की थी और रानो की अंतिम इच्छा पूरी करने के बाद, वह सब कुछ ले सकती है। रानो बाद में गुरु को दिखाने का नाटक करने का फैसला करती है कि वह बहनों को एक अच्छा जीवन देगी और वह वरुण के साथ लक्ष्मी की शादी को तोड़कर अपनी योजना शुरू करती है, ताकि उसे मुंबई ले जा सके और उसकी शादी किसी आदमी से कर सके।

इस प्रकार ये शो आगे बढ़ता है और लक्ष्मी की जिंदगी में कई सारी चुनोतिया आती है जिससे वह लड़ती है और काफी बार परेशान भी हो जाती है। वह अपने ससुराल में है और वह सबका दिल जितना चाहती है लेकिन उस काम में कुछ लोग अड़ंगा अड़ाते है जिनका सामना लक्ष्मी करती है।

Bhagya Lakshmi Written Update 10 January 2022 Episode

कृपया प्रतीक्षा करे जल्द उपलब्ध होगा

एक बार आज के एपीसोड के बारे में जानकारी मिलने पर यहाँ आपको Bhagya Lakshmi today episode के written update मिल जायेगे, तो इस पेज को क्लोज मत कीजियेगा बल्कि save करके रख लीजियेगा ताकि आपको Bhagya Lakshmi सीरियल के लेटेस्ट अपडेट मिलते रहे।