Imlie 14 January 2022 Written Episode: यहाँ आपको स्टारप्लस और हॉटस्टार के टीवी सीरियल इमली के रिटेन अपडेट (Imlie spoiler alert) दिए गए है। Imlie written update in hindi की जानकारी नीचे दी गयी है। आज यानी 14 जनवरी 2022 को इमली सीरियल में क्या होने वाला है और Imlie नाटक में  नया twist क्या होने वाला है के बारे में आप पढ़ सकते है। शो में आपने अभी तक देखा की इमली और आदित्य की शादी हो चुकी है जिससे दोनों ही खुश नहीं है और इमली फैसला कर लेती है की वह अब आदित्य के बारे में ना सोचकर अपने आगे के बारे में सोचेगी और जिंदगी में आगे बढ़ेगी।

Imlie Written Update Today 14 January 2022 | इमली सीरियल आज का एपिसोड

Imlie Written Update Today 14 January 2022

Available Soon...

Imlie Written Update Today 13 January 2022

आर्यन इमली को ढूंढता है और उसका हाथ पकड़ लेता है। वह पूछती है कि वह क्या कर रहा है। वह मास्क दिखाता है और कहता है कि वे डांस पार्टनर हैं। वह कहती है कि वह अब नृत्य नहीं करना चाहती। वह कहता है कि उसे करना है। वह कहती है तो वह अभी जाएगी। वह उसकी पीठ पकड़ता है और कहता है कि उसे उसके साथ नृत्य करने में कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन वह उसे अपने पूर्व पति के लिए चिंता नहीं करने देगा और अपनी पार्टी को खराब नहीं होने देगा और इसलिए उसे चुप रहना चाहिए और सभी की आंखों की तरह मुखौटा पहनना चाहिए।

डांस फ्लोर पर, वह उसके चेहरे पर mask ठीक करता है और उसके साथ 'शिद्दत बनू तुझे' पर डांस करता है। बैकग्राउंड में गाना बज रहा है। वे दोनों पूरे जोश के साथ अकेले नाचने की कल्पना करते हैं। नृत्य के बाद, वह अपने आप को मुक्त करती है और अपनी आंखों में आंसू छोड़ कर चली जाती है।

इमली फिर मीठी को फोन करती है और बताती है कि आदित्य इंटरव्यू के बाद जवाब नहीं दे रहा है और वह उसके लिए चिंतित है। मीठी आदित्य की जगह की ओर दौड़ती है। एक आदमी नशे में चलकर आदित्य के पास गया और अपना ईयरफोन बदल लिया। मीठी को आते देख वह भाग गया। आदि को मद्यपान में और कुड़कुड़ाते देख मीठी इमली का नाम पूछता है कि जब वह उससे बहुत प्यार करता है और उसे अपने गेस्टहाउस तक पहुंचने में मदद करता है तो वह इमली से अलग क्यों हो जाता है।

अनु ने मालिनी को तनाव में देखा और उसे आराम करने के लिए कहा क्योंकि आदि पीजीडी में है और नौकर इमली यहाँ है। मालिनी का कहना है कि इमली निश्चित रूप से आदि से संपर्क करने की कोशिश कर रही होगी और पीजीडी पर जा सकती है अगर वह जवाब नहीं देता है, तो कोई भी उन्हें दोबारा मिलने से नहीं रोक सकता है। वह आदित्य को कॉल करती है और फोन नहीं उठाने पर निराश हो जाती है। अनु उससे वादा करती है कि नौकर इमली आदित्य से बात नहीं करेगा।
 
जब आर्यन ने उसका मोबाइल खींच लिया तो इमली ने आदि को कॉल करने की कोशिश की। वह मुड़ती है और अपनी गर्दन को मोचती है और हमेशा की तरह उस पर चिल्लाती है। वह पूछता है कि क्या दर्द हो रहा है, वह डॉक्टर को बुलाएगा। वह कहती हैं कि वे मोच से राहत पाने के लिए अपनी गर्दन को दो बार घुमाते हैं और ऐसा करने के लिए जोर देते हैं। वह सहमत हो जाता है लेकिन उसे डर लगता है कि उसे चोट लगेगी। वह कहती है कि वह हमेशा उसे एक अच्छी सलाह देता है और उसे कभी चोट नहीं पहुँचा सकता, इसलिए उसे उसकी गर्दन पकड़कर उसे दो बार मोड़ना चाहिए।

वह करता है और नीचे गिरती है। वह चिंतित हो जाता है और सोचता है कि क्या उसे जय सीता मैया कहना चाहिए था। वह हंसती है और कहती है कि वह मजाक कर रही थी। वह देखता है कि उसे पीजीडी से कॉल आ रही है और वह कहता है कि वह फिर से गलती कर रही है। वह कहती है कि उसने आदित्य को मालिनी के बालों में सिंदूर भरते देखा है और इसे सहन किया है, उसे इससे बाहर निकलने के लिए समय चाहिए। उनका कहना है कि उन्हें एक 35 वर्षीय व्यक्ति से ज्यादा उम्मीद नहीं करनी चाहिए जो 10 साल से अधिक समय से पत्रकारिता कर रहा है। इमली का कहना है कि वह पीजीडी को अच्छी तरह से जानती है और उसकी मदद कर सकती है।

अनु इम्ली का ध्यान भटकाने के लिए कालीन में आग लगाती है। आग देख अर्पिता घबरा गईं। नर्मदा आर्य को बुलाती है। इमली ने नर्मदा से कहा कि वह उसकी मदद न करें और उसे उसके डर से बाहर निकलने दें। आर्यन अर्पिता नेक्स्ट की ओर दौड़ता है। इमली उसे रोकता है और उसे नीचे पिन करता है। आर्यन उसे दूर धकेलता है। वह उसे कस कर पकड़ती है और कहती है कि आग इतनी ऊंची नहीं है और उसे अर्पिता को उसके डर से लड़ने देना चाहिए। आर्यन कहते हैं कि उनके पास प्रयोग करने का समय नहीं है।

वह उसे एक फूलदान से मारता है, उसे दीवार पर पिन करता है, और उससे एक बार उस पर भरोसा करने का रिक्वेस्ट करता है। वह अर्पिता को एक तरफ जाने के लिए कहती है। आर्यन फिर अर्पिता की तरफ दौड़ता है। इमली उसे एक छड़ी के साथ रखती है। आर्यन उसे उसकी बकवास बंद करने की चेतावनी देता है क्योंकि वह नहीं रुकेगा और उसकी छड़ी तोड़ देगा। वह कहती है कि वह कोशिश कर सकता है। वह छड़ी तोड़ता है। वह उसकी पीठ में घूंसा मारती है और उसे जमीन पर पटक देती है और कहती है कि वह आज उसकी खींची हुई रेखा को पार नहीं करेगा।