Iss Mod Se Jaate Hain 16 January Episode: "इस मोड़ से जाते हैं" सीरियल का आज का एपिसोड [Iss Mod Se Jaate Hain Written Update] के बारे में यहाँ बताया गया है। इस मोड़ से जाते हैं, अभी नया सीरियल है लेकिन अच्छी ग्रोथ कर रहा है। इस सीरियल को हिंदी भाषा में पुरे भारत में दिखाया जाता है। आप Iss Mod Se Jaate Hain latest episode को Zee Tv या Zee5 पर देख सकते है। यहाँ आपको 16 जनवरी 2022 के एपिसोड को लिखित रूप में दिया गया है जिससे आप उसे पढ़ कर आनंद ले सकते है।

Iss Mod Se Jaate Hain Written Update 16 January 2022 | इस मोड़ से जाते हैं सीरियल

Iss Mod Se Jaate Hain Written Update 16 January 2022

Available Soon...

एक बार आज के एपीसोड के बारे में जानकारी मिलने पर यहाँ आपको Iss Mod Se Jaate Hain today episode के written update मिल जायेगे, तो इस पेज को क्लोज मत कीजियेगा बल्कि save करके रख लीजियेगा ताकि आपको Iss Mod Se Jaate Hain सीरियल के लेटेस्ट अपडेट मिलते रहे।

Iss Mod Se Jaate Hain Serial Story

ज़ी टीवी के इस शो की यह कहानी परागी पराशर नामक एक लड़की की है जिसको एक लड़के से प्यार हो जाता है जिसका नाम संजय पाठक है। ये दोनों UPSC की तैयारी कर रहे होते है और दोनों का ही सपना आईपीएस बनना होता है। आगे कहानी में ट्विस्ट आता है, परागी तो एग्जाम में पास हो जाती है लेकिन संजय नहीं हो पाता। इसी बीच इस नाटक में महिलाओ को लेकर समाज की एक गलत सोच को भी उजागर किया गया है की महिलाओ की सफलता पुरुष से सदैव काम होनी चाहिए। इन सबके बीच क्या होता है इनके परिवार वाले क्या सोच रखते है ये सब इस कहानी को काफी उत्साहित बना देते है।