Kundali Bhagya 5 January 2022 Written Episode: कुंडली भाग्य सीरियल भारत में popular tv serial में टॉप पर आता है। आप इस पेज पर Kundali Bhagya के लेटेस्ट एपिसोड के बारे में पढ़ सकते हो। यहाँ आपको Kundali Bhagya दिए गए है जो की 5 जनवरी 2022 के एपिसोड के है। इसमें बताया गया है की कैसे प्रीता की परिवार की कश्मकश में उलझी है और Kundali Bhagya serial twist के बारे में भी जानकारी दी गयी है। 

Kundali Bhagya Written Update 5 January 2022 Episode | Kundali Bhagya Today

Kundali Bhagya TV Serial

इस टीवी सीरियल प्रीता और सृष्टि की कहानी है। इसमें प्रीता की शादी अचानक से एक ऐसे आदमी के साथ हो जाती है जो की उससे नफरत करता है और उससे बदला लेना चाहता है क्योकि वह प्रीता को अपना और उसकी फॅमिली का दोषी मानता। उसके बाद वह अपना बदला लेने के लिए प्रीता से शादी कर लेता है। अब प्रीता अपने जीवन में ए इस उछाल को सँभालने में लगी रहती है। प्रीता अपने ससुराल में अच्छी बनना चाहती है साथ ही वह अपने पति की नजरो में भी अच्छा बनना चाहती है क्योकि उसे पता होता है की वह उससे नफरत करता है। इन सबके के बिच प्रीता के ससुराल में तीन ऐसे करेक्टर है जो की प्रीता को सफल होने से बार बार रोकते है और उसके काम में अड़ंगा अड़ाते है जिससे प्रीता काफी परेशान रहती है।

इस नाटक में माहिरा और शर्लिन प्रीता को फ़साने का प्लान बनती रहती है। वे प्रीता को मर्डर के केस में जेल भी भिजवाती है लेकिन करण उसे कोर्ट में बरी करवा लेता है और वह निर्दोष साबित हो जाती है। माहिरा और शर्लिन यही हार नहीं मानती है वे दोनों प्रीता को फ़साने के लिए प्लान बनती रहती है लेकिन प्रीता हर बार की तरह उससे परेशान होकर अंत में बच ही जाती है। तो ये सीरियल इस बात पर है की क्या प्रीता अपने ससुराल वालो और अपने पति का दिल जीत सकती है ये जानने के लिए इस सीरियल को देख सकते है।

Kundali Bhagya Written Update 5 January 2022 Episode

कृपया प्रतीक्षा करे जल्द उपलब्ध होगा

एक बार आज के एपीसोड के बारे में जानकारी मिलने पर यहाँ आपको Kundali Bhagya today episode के written update मिल जायेगे, तो इस पेज को क्लोज मत कीजियेगा बल्कि save करके रख लीजियेगा ताकि आपको Kundali Bhagya सीरियल के लेटेस्ट अपडेट मिलते रहे।