Meet 11 January 2022 Written Episode: मीत सीरियल भारत में popular tv serial में काफी ऊपर आता है। आप इस पेज पर meet: badlegi duniya ki reet के लेटेस्ट एपिसोड के बारे में पढ़ सकते हो। यहाँ आपको meet Meet Written Update दिए गए है जो की 11 जनवरी 2022 के एपिसोड के है। इसमें बताया गया है की कैसे meet की जिंदगी में मोड़ आता है और Meet serial twist के बारे में भी जानकारी दी गयी है। 

Meet Written Update 11 January 2022 Episode | Meet: Badlegi Duniya Ki Reet

Meet: Badlegi Duniya Ki Reet TV Serial

यह शो हरियाणा की एक अति उत्साही युवा लड़की मीत हुड्डा की कहानी है, जो की अपने परिवार में पैसे कमाने वाली अकेली ही है। मीत डिलीवरी एजेंट के रूप में काम करती है और ऐसे में वह समाज के जेंडर रोल के नियमों को तोड़ती है। मीत के पिता एक पुलिस अधिकारी थे, जिन्होंने सेवा में रहते हुए अपने जीवन का बलिदान दिया, जिसके बाद मीत अपने घर की सारी ज़िम्मेदारियाँ अपने कंधो पर ले लेती हैं और अपने पिता की तरह एक अधिकारी बनने की अपनी महत्वाकांक्षा को त्याग देती हैं। मीत की दादी उसे उसके जुड़वां भाई की मृत्यु के लिए दोषी बताती है, जो की गर्भ में ही मर गया था।

मीत को समाज द्वारक यातनाये मिलती है की वह कभी भी एक लड़के की तरह नहीं जी सकती है न ही वो लड़को वाले काम कर सकती है। उसके बाद मीत की एक लड़के के साथ शादी हो जाती है जो की अचानक हुई होती है और उससे अधिकतर लोग नाखुश होते है खासकर लड़के के माँ। वह उसे हर वक्त तने मारती है और उसको सपोर्ट नहीं करती है।


अब यह कहानी मीत और उसके संघर्ष की है जो उसे इस समाज से करना है और इसमें वह डिलीवरी का काम भी करती है जिससे उसको काफी भला बुरा सुना पड़ता है। इसी बीच उसकी शादी के बाद तकलीफे और बढ़ जाती है और वह उनमे उलझ जाती है।

Meet Written Update 11 January 2022 Episode

Available Soon Please Wait...

एक बार आज के एपीसोड के बारे में जानकारी मिलने पर यहाँ आपको Meet today episode के written update मिल जायेगे, तो इस पेज को क्लोज मत कीजियेगा बल्कि save करके रख लीजियेगा ताकि आपको मीत सीरियल के लेटेस्ट अपडेट मिलते रहे।