Rishton ka manjha 3 January 2022 Written Episode: तेरे बिना जिया जाये ना भारत में popular tv serial में आने लगा है। आप इस पेज पर Rishton ka manjha के लेटेस्ट एपिसोड के बारे में पढ़ सकते हो। यहाँ आपको Rishton ka manjha दिए गए है जो की 3 जनवरी 2022 के एपिसोड के है। इसमें बताया गया है की कैसे अर्जुन और दिव्या जिंदगी की कश्मकश में उलझे है और Rishton ka manjha serial twist के बारे में भी जानकारी दी गयी है। 

Rishton ka manjha Written Update 3 January 2022 Episode | Rishton ka manjha Today

Rishton ka manjha TV Serial

इस शो में दिव्या एक लड़की है जो की काफी अच्छा बैडमिंटन खेलती है लेकिन वो सिर्फ गली तक ही इसे सिमित रख पाती है। अब उसकी लाइफ में ट्विस्ट आता है और वो एक ऐसे सख्श से मिलती है जिसका नाम अर्जुन है और वो पूर्व बैडमिंटन का चैंपियन खिलाडी रह चूका है और एक अच्छी समृद्ध फॅमिली से सम्बन्ध रखता है। अब इन दोनों की जोड़ी बन जाती है और फिर शादी हो जाती है। लेकिन अब देखना ये है की क्या दिव्या अर्जुन का खोया हुआ समय फिर से लाने में मदद कर सकती है या वो परिवार को संभाल पायेगी, उसके लिए आपको देखना होगा रिश्तो का मांझा टीवी सीरियल।

Rishton ka manjha Written Update 3 January 2022 Episode

कृपया प्रतीक्षा करे जल्द उपलब्ध होगा

एक बार आज के एपीसोड के बारे में जानकारी मिलने पर यहाँ आपको Rishton ka manjha episode के written update मिल जायेगे, तो इस पेज को क्लोज मत कीजियेगा बल्कि save करके रख लीजियेगा ताकि आपको Rishton ka manjha सीरियल के लेटेस्ट अपडेट मिलते रहे।