Palang Tod Gaon Ki Garmi Web Series Season 2: Ullu app की वेब सीरीज आजकल काफी फेमस हो रही है इनमे से ही एक है Palang Tod Gaon Ki Garmi, जिसको इंटरनेट पर काफी सर्च किया जा रहा है। लोग gaon ki garmi 2 wikipedia लिखकर इन ullu web series की कास्ट खास करके एक्ट्रेस का नाम जानना चाहते है साथ पलंग तोड़ गांव की गर्मी डाउनलोड किया जा सकता है।

Ullu Web Series Palang Tod Gaon Ki Garmi Season 2 Cast Actress, Download | Ullu Video App

Palang Tod Gaon Ki Garmi Season 2 Story

इस वेब सीरीज में, मामी अपने पति के साथ ठंडे रिश्ते से काफी परेशान रहती है। इसी बीच मानसी और मदन के आने से मामी का जीवन नए रंगों से भर जाता है। उसे उम्मीद रहती है कि इससे मामा के दिल में कुछ ख्वाहिशें जगेंगी, लेकिन कुछ नया करने की इस जिज्ञासा ने उसके जीवन में ऐसा मोड़ ला दिया, जिसकी उसने कभी कल्पना भी नहीं की थी।


Palang Tod Gaon Ki Garmi 2 Episode

पलंग तोड़ वेब सीरीज के ulllu app पर season 2 के कुल 3 एपिसोड है जिनको आप डाउनलोड कर सकते है या ऑनलाइन वाच कर सकते है। आपको gaon ki garmi download करने के लिए ullu app पर लॉगिन करना होगा फिर आप फ्री के एपिसोड ऐसे ही देख सकते है लेकिन प्रीमियम एपिसोड देखने के लिए आपको ullu app subscription लेना होगा।

Ullu web series palang tod cast actress name

Mahi Kaur जो मामी है और Ragi जो की Mansi है। 

Ullu Web Series Download and Watch

अब बात करे की how to watch ull web series की तो आप इन वेब सीरीज को देखने के लिए ullu app का प्रयोग कर सकते है या आप ullu web series watch online सर्च करके ullu webseries video देख सकते है जिसके लिए आपको ullu app का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। फिर आप डेली इन वेब सीरीज का लुत्फ़ उठा सकते है।

Palang Tod Gaon Ki Garmi 2 Web Series Cast

Mahi Kaur (Mami)
Shabaaz Abdullah Badi (Madan)
Anupam (Mama)
Ragi (Mansi)

अगर आप ullu web series देखने का मन बना चुके है तो आपको एक बात जरुर समझनी होगी की इन webseries को आप परिवार के साथ बैठ कर नहीं देख सकते क्योकि इसमें एडल्ट कंटेट दिखाया जाता है। आप इसे देखते वक्त हेडफोन का इस्तेमाल कर सकते है और जितना हो सके अकेले ही देखे।