Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 4 January Episode: "ये रिश्ता क्या कहलाता है" सीरियल का आज का एपिसोड [YRKKH Written Update] के बारे में यहाँ बताया गया है। ये रिश्ता क्या कहलाता है भारत का टॉप नम्बर का सीरियल है। ये नाटक हिंदी के साथ अन्य भाषाओ में भी पुरे भारत में दिखाया जाता है। आप YRKKH upcoming story को star plus या hotstar पर देख सकते है। यहाँ आपको 4 जनवरी 2022 के एपिसोड को लिखित रूप में दिया गया है जिससे आप उसे पढ़ कर आनंद ले सकते है।

[YRKKH] Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 4 January 2022 Episode

Yrkkh Written Update 4 January 2022

दादी कार्तिक से बात और इतने में ही पापा आ जाते है और वो पूछते है की क्या तुम्हारे और नायरा के बीच सब सही हैं, इस बात पर कार्तिक कुछ कहने से बचता है और बात को टालने की कोशिश करता है। 


फिर दादी कहती है की नायरा की तबियत ख़राब है और तुमने उससे झगड़ा किया बेटा ये तो ठीक नहीं है। नायरा की तबियत के बारे में सुन कर कार्तिक को अचानक से चिंता होने लगती है और वह तुरंत नायरा से मिलने के लिए कार लेकर निकल जाता है। 

नायरा के पास पहुंच कर जब वह देखता है की वो बहुत परेशान है और उसको बुखार भी आ रखा है तो कार्तिक को टेंशन होने लगती है। फिर वो नायरा को मनाने की कोशिश करता है उसके लिए पुराणी बाटे बोलता है कुछ जोक मारता है। फिर नायरा उसे वहा से जाने को कहती है।

इसके बाद ब्रेक आ जाता है। बाकि की कहानी ब्रेक के बाद पढ़िए।