Yeh Hai Chahatein 11 January Episode: "ये है चाहतें" सीरियल का आज का एपिसोड [Yah chahte today episode] के बारे में यहाँ बताया गया है। ये है चाहतें भारत के पॉपुलर सीरियल में अपनी जगह बना रहा है। ये नाटक हिंदी में पुरे भारत में दिखाया जाता है। आप Yeh Hai Chahatein लेटेस्ट एपिसोड को star plus या hotstar पर देख सकते है। यहाँ आपको 11 जनवरी 2022 के एपिसोड को लिखित रूप में दिया गया है जिससे आप उसे पढ़ कर आनंद ले सकते है।

Yeh Hai Chahatein Written Update 11 January 2022 Full Episode | ये है चाहतें Serial

Yeh Hai Chahatein Written Update 11 January 2022 Episode

एपिसोड की शुरुआत सारांश रूही से मिलता है और उससे कहता है कि वह रास्ता भटक गया है और अपनी स्कूल बस में जाना चाहता है। इस बीच, रुद्राक्ष रूही की सुरक्षा के लिए चिंतित हो जाता है और सोचता है कि उसे इस समय उसे नहीं भेजना चाहिए था। साची वहां आता है और उसे खाना देता है। वह उससे रूही के बारे में पूछता है। वह जवाब देती है कि रूही बंटी को उसकी मां के क्लिनिक में छोड़ने गई थी। वह उससे पूछता है कि क्या बंटी ठीक है। वह उसे बताती है कि बंटी घायल है लेकिन कुछ भी गंभीर नहीं है।

दूसरी ओर, प्रीशा और बंटी एक दूसरे को क्लिनिक में देखकर चौंक जाते हैं। वह कहता है कि वह जिन्दा है और रुद्राक्ष सही है। वह उससे पूछता है की तुम रुद्राक्ष के पास क्यों नहीं लौटी। वह कहता है कि उसे विश्वास करना चाहिए था जब रुद्राक्ष ने कहा कि उसने उसे देखा है। वह उससे पूछती है कि रुद्राक्ष ने उसे कब देखा था।

वह उसे बताता है कि रुद्राक्ष ने उसे अपने संगीत कार्यक्रम में देखा था और उसी दिन से रुद्राक्ष उसे खोजने के लिए इस गांव में रह रहा था। वह बताता है कि रुद्राक्ष क्रिसमस के दिन उसका हाथ छूता है और उसके पास अब उसकी चूड़ी भी है। वह उसे बताती है कि प्रीशा नहीं रही और अब वह प्रिया शर्मा है। वह समझता है कि रूही उसकी बेटी है। वह उसे बताता है कि रूही ही इस गांव में रहने के लिए रुद्राक्ष की मदद कर रही है।

सारांश रूही से उसे रास्ता दिखाने के लिए कहता है। वह उसे विनम्रता से पूछने के लिए कहती है। वह उससे कहता है कि उसने उससे मदद मांगकर गलती की है। वह वहां से जाने वाली है लेकिन वह उसे रोकता है और उसकी मदद करने की विनती करता है।

प्रीशा बंटी से पूछती है कि रूही रुद्राक्ष को कैसे छिपा सकती है। वह उससे पूछता है कि क्या रूही रुद्राक्ष की बेटी है। वह स्वीकार करती है कि रूही रुद्राक्ष की बेटी है। वह उससे पूछता है कि उसने रुद्राक्ष से यह विशाल सत्य क्यों छिपाया। वह उसे याद दिलाती है कि वह अभी भी अपराधी है और वह अपने बच्चे को जेल में जन्म नहीं देना चाहती थी और रुद्राक्ष की छवि को और अधिक बर्बाद कर देती थी इसलिए उसने यह निर्णय लिया। वह उसे बताती है कि कैसे युवराज ने उस दिन उस अस्पताल से भागने में उसकी मदद की थी।

रूही सारांश की मदद करने के लिए तैयार हो जाती है। उसे पता चलता है कि वह दिल्ली से है और उसकी मां नहीं है। वह उसे सांत्वना देने के लिए उसे गले लगाती है और कहती है कि उसे अपनी माँ की बहुत याद आ रही होगी और वह भी अपने पिता को बहुत याद करती है क्योंकि उसका कोई पिता नहीं है। वह उसे गले लगाता है (शीर्षक गीत पृष्ठभूमि में बजता है)। वे फिर चलने लगते हैं।

बंटी प्रीशा को सब कुछ बताता है कि रूही ने कैसे रुद्राक्ष की मदद की। वह रूही के अजीब व्यवहार को याद करती है और यह भी बताती है कि कैसे रूही रुद्राक्ष का नाम लेती थी। वह कहती हैं कि नियति ने अपना खेल खेला। वह उसे बताता है कि यह यातना काफी है और अब उसे रुद्राक्ष लौटना होगा। वह उससे कहती है कि वह रुद्राक्ष नहीं लौट सकती और वह रुद्राक्ष को सच नहीं बता सकता। वह उससे वादा करती है। सारांश अपने टीचर को देखता है और उसके पास जाता है। टीचर सारांश को बताता है कि वे कल गाँव से लौट रहे हैं।

एक बार आज के एपीसोड के बारे में जानकारी मिलने पर यहाँ आपको Yeh Hai Chahatein today episode के written update मिल जायेगे, तो इस पेज को क्लोज मत कीजियेगा बल्कि save करके रख लीजियेगा ताकि आपको ये है चाहतें सीरियल के लेटेस्ट अपडेट मिलते रहे।