Yeh Hai Chahatein 13 January Episode: "ये है चाहतें" सीरियल का आज का एपिसोड [Yah chahte today episode] के बारे में यहाँ बताया गया है। ये है चाहतें भारत के पॉपुलर सीरियल में अपनी जगह बना रहा है। ये नाटक हिंदी में पुरे भारत में दिखाया जाता है। आप Yeh Hai Chahatein लेटेस्ट एपिसोड को star plus या hotstar पर देख सकते है। यहाँ आपको 13 जनवरी 2022 के एपिसोड को लिखित रूप में दिया गया है जिससे आप उसे पढ़ कर आनंद ले सकते है।

Yeh Hai Chahatein Written Update 13 January 2022 Full Episode | ये है चाहतें Serial

Yeh Hai Chahatein Written Update 13 January 2022 Episode

एपिसोड की शुरुआत रुद्राक्ष रूही से करता है कि ऐसा लगता है कि जिस व्यक्ति को वह खोजने आया था वह यहां नहीं है इसलिए वह अपने घर लौट रहा है। वह उससे पूछती है कि वह उसके लिए नहीं रह सकता क्योंकि वह उससे प्यार करता है। वह उसे गले लगाता है और वे रोते हैं। वह उसके माथे पर एक चुंबन रखता है। वे एक दूसरे को खिलाते हैं। वह उससे पूछती है कि क्या उसे वास्तव में छोड़ना है। वह उस पर सिर हिलाता है। वह उसे उसके लिए रहने के लिए कहती है। वह उससे कहता है कि उसे जाना होगा। प्रीशा उन्हें देखती है और अपने कमरे में जाती है और रोती है।

युवराज मुखिया को बताता है कि रुद्राक्ष रूही के घर के स्टोर रूम में छिपा है। मुखिया उसे बताता है कि उन्होंने वहां पहले से ही रुद्राक्ष की खोज की है और यह एक पुरानी खबर है और उसे नवीनतम समाचार लाने के लिए कहता है। युवराज उसे बताता है कि उसने कुछ मिनट पहले ही रुद्राक्ष को देखा था। मुखिया ने उसे सबूत लाने के लिए कहा। युवराज सोचता है कि सबूत इकट्ठा करते समय उसे कुछ गड़बड़ नहीं करनी चाहिए। वह रुद्राक्ष की तस्वीर लेने का फैसला करता है लेकिन अपना मोबाइल छोड़ देता है।

अगले दिन रुद्राक्ष रूही को अलविदा पत्र लिखता है। वह खुद से कहता है कि अगर उसने उसे देखा तो वह नहीं जा सकता था। और अगर वह उसकी बेटी होती तो वह उसे हमेशा अपने पास रखता। वह उसके साथ साझा किए गए पलों को याद करते हुए रोता है (पृष्ठभूमि में शीर्षक गीत बजता है)। बंटी उसे वहां से ले जाता है। रूही वहां आती है और रुद्राक्ष का पत्र ढूंढती है। वह प्रीशा को गले लगाकर रोती है। प्रीशा उससे पूछती है कि क्या हुआ। रूही उससे कहती है कि उसे रोने का मन कर रहा है।

प्रीशा सोचती है कि इसलिए बंटी ने अपना वादा निभाया। रूही कहती है कि उसे जाना है और वहां से भागना है। प्रीशा को रुद्राक्ष की चिट्ठी मिल जाती है। वह इसे पढ़ती है और भावुक हो जाती है। वह रुद्राक्ष से यह कहते हुए माफी मांगती है कि वह उसे चोट पहुँचा रही है और वह उसे यह नहीं बता सकी कि रूही उसकी बेटी है। रुद्राक्ष सोचता है कि रूही ने उसके लिए बहुत कुछ किया लेकिन उसने उसका दिल तोड़ दिया। वह बंटी को कार रोकने के लिए कहता है। वह उससे कहता है कि वह जाने से पहले रूही से मिलना चाहता है और वहां से भाग जाता है।

इस बीच, सारांश रूही को रोकता है और उससे पूछता है कि क्या वह रो रही है। वह उसे बताती है कि उसके साथ गलत हो रहा है। वह कहती है कि उसकी मां को पति नहीं मिला और उसकी सहेली भी बिना बताए चली गई। वह उसे यह जानने के लिए अपनी आँखें बंद करने के लिए कहता है कि वह अब क्यों रो रही है। वह अपनी आँखें बंद कर लेती है और रुद्राक्ष उसकी आँखों के सामने आ जाता है। वह कहती है कि वह अपने दोस्त के लिए रो रही है। वह उसे अपने दोस्त को रोकने के लिए कहता है। वह उस पर सिर हिलाती है और वहां से चली जाती है।

युवराज स्टोररूम में घुस जाता है और रुद्राक्ष की तस्वीर लेने के लिए उसकी तलाशी लेता है। प्रीशा वहां आती है और उससे पूछती है कि क्या वह उससे और रूही से दूर नहीं रह सकता। वह उससे कहता है कि वह अभी रूही को गुड़िया देने आया है। वह उसे गांव छोड़ने के लिए कहती है। वह उसे याद दिलाता है कि उसने कहा था कि वह उसे 1 लाख रुपये वापस कर देगी। वह कहती है कि उसने अपना असली रंग दिखाया। वह उसे बताता है कि यह Joke था। वह सोचता है कि रुद्राक्ष रूही के पास होना चाहिए।

एक बार आज के एपीसोड के बारे में जानकारी मिलने पर यहाँ आपको Yeh Hai Chahatein today episode के written update मिल जायेगे, तो इस पेज को क्लोज मत कीजियेगा बल्कि save करके रख लीजियेगा ताकि आपको ये है चाहतें सीरियल के लेटेस्ट अपडेट मिलते रहे।