Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) टीवी सीरियल अपने शानदार twist के लिए जाना जाता है और उसी के कारण उसकी TRP काफी अच्छी रहती है। YRKKH के अगले एपिसोड (YRKKH 12 January 2022 Episode) में आप देखेंगे की सीरियल में बड़ा ट्विस्ट आया है, अभिमन्यु अक्षरा को बचाने में कामयाब रहता है। एपिसोड ख़त्म होने तक अक्षरा को होश आ जाता है। लेकिन एक समस्या आ जाती है, परिवार के कुछ लोग अभिमन्यु को अक्षरा के पास से हटने को कहते है और कहते है की तुम अक्षरा के पास रहना का अधिकार नहीं है। इस पर अभिमन्यु कहता है की, सही या गलत में नहीं जानता लेकिन में अक्षरा को छोड़कर कही नहीं जाऊंगा। उसकी आँखों में आंसू होते है और वो काफी इमोशनल होता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert 12 January 2022: अभिमन्यु अक्षरा को बचाने में कामयाब रहता है

YRKKH Written Update 12 January 2022

YRKKH के आज के एपिसोड में, अक्षरा सांस लेती है और महिमा बताती है कि अभिमन्यु ने अच्छा काम किया है। महिमा कहती है कि अक्षरा जल्द ही सही हो जाएगी। अभिमन्यु अक्षरा से कहता है कि उसे इस तरह परेशान न करे वरना वह भी मर जाएगा। महिमा अभिमन्यु को आराम करने के लिए कहती है क्योंकि अक्षरा अब सही है। वह कहती है कि वह उसे वार्ड में शिफ्ट कर देगी।

महिमा अभिमन्यु को सपोर्ट करती है और कहती है कि जरूरत पड़ने पर डॉक्टर मामले को संभाल सकते हैं। वह कहती है कि आज की सच्चाई यह है कि अभिमन्यु ने अक्षरा की जान बचाई है। वहाँ, अभिमन्यु अक्षरा के ऑपरेशन को याद करता है। वह बेचैन हो जाता है।

इसी बीच अभिमन्यु एक सपना देखता है कि अक्षरा आग में जल रही है। वह अक्षरा के जीवन के लिए भगवान से प्रार्थना करता है। अभिमन्यु भगवान से कहता है कि वह अक्षरा के बिना रह सकता है लेकिन उसके साथ कुछ होते नहीं देख सकता। वह कहता है कि अगर उसे कुछ हुआ तो वह उससे लड़ेगा। वह आगे अक्षरा को वार्ड में शिफ्ट करने में मदद करता है।

मनीष, कायरव और आरोही अक्षरा से मिलते हैं। नील अभिमन्यु को बताता है कि गोयनका अक्षरा के साथ रहेंगे और उसे उसके आसपास रहने की जरूरत नहीं है। वह कहता है कि उसे अक्षरा के आसपास रहने का कोई अधिकार नहीं है। अभिमन्यु कहता है कि वह सही के बारे में नहीं जानता लेकिन वह अक्षरा के साथ रहेगा।

महिमा आरोही को घर वापस जाने के लिए कहती है क्योंकि यहां उसकी जरूरत नहीं है। वह आगे कहती है कि केवल अभिमन्यु को अक्षरा के आसपास रहने का अधिकार है। अभिमन्यु अक्षरा के साथ रहने का फैसला करता है। वह अक्षरा को देखकर रो पड़ता है। अक्षरा को होश वापस आता है।