Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Aaj Ka Episode: "ये रिश्ता क्या कहलाता है" इंडिया का टॉप टीवी सीरियल है। Yrkkh written update 16 january 2022 की जानकारी यहाँ दी गयी है। आप ये रिश्ता क्या कहलाता है के लेटेस्ट एपिसोड को स्टारप्लस या हॉटस्टार पर देख सकते हो। ये नाटक पुरे 17 सालों से हिट टीवी शो है और इस बीच इसमें कई किरदार आये है जो लोगो के दिल पर राज कर गए है। पहले अक्षरा की कहानी थी उसके बाद कार्तिक और नायरा लेकिन अब अक्षरा, आरोही और अभिमन्यु की कहानी है जिसमे लव ट्रायंगल दिखाया गया है। आप yeh rishta kya kehlata hai written update निचे पढ़ सकते हो जिसे आप इंग्लिश में ट्रांसलेट भी कर सकते हो।

Yrkkh Written Update: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 January 2022 Today

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 16 January 2022


आज के एपिसोड में शादी का कार्ड देखते अभिमन्यु और अक्षरा दंग रह जाते हैं और एक दूसरे के साथ अपने पलों को याद करते हैं। अभिमन्यु और अक्षरा शादी के कार्ड को जलाते हैं और सामान नष्ट कर देते हैं। अक्षरा को सीरत की बात याद आती है। सीरत अक्षरा से आरोही को न छोड़ने के लिए कहती है और वह उससे छोटी है। अभिमन्यु को विश्वास नहीं है कि वह आज आरोही के साथ शादी कर रहा है। लेकिन वह उससे प्यार करती है। अभिमन्यु मंजरी के लिए तरसता है। उसने अस्पताल जाने का फैसला किया। अभिमन्यु कैंप फायर की सीसीटीवी तस्वीर देखने में विफल रहता है।

आरोही का कहना है कि वह सबसे अच्छी है और वही रहेगी। उसे चिंता है कि क्या अक्षरा उसे बीच में रोक पाएगी। अक्षरा आरोही की शादी से पहले की रस्म में शामिल होती है। गोयनका को अक्षरा की चिंता कैरव अक्षरा से पूछता है कि क्या वह कुछ कहना चाहती है। वहां, महिमा ने बिरला को सूचित किया कि हल्दी समारोह के लिए उन्हें अभिमन्यु की भागीदारी की आवश्यकता है। आनंद और महिमा कहते हैं कि अभिमन्यु अनुष्ठान नहीं करेगा। पार्थ कहते हैं कि अगर अभिमन्यु शामिल हो जाता है तो वे अनुष्ठान पूरा कर सकते हैं। आनंद अभिमन्यु को यह कहते हुए मनाने की कोशिश करता है कि मंजरी चाहता है कि वह अनुष्ठान पूरा करे। अभिमन्यु चौंक जाता है।

आरोही अक्षरा को टोकती है और कहती है कि वह जानती है कि वह क्या कहना चाहती है। आरोही का कहना है कि अक्षरा चाहती है कि उसकी वजह से शादी में कुछ भी गलत न हो। कैरव, स्वर्णा और अन्य अक्षरा से प्रभावित हो जाते हैं। वहीं, पार्थ अभिमन्यु से हल्दी लगाने को कहता है। अभिमन्यु अक्षरा को याद करते हैं। वह बिरला को भगवान को हल्दी चढ़ाने के लिए कहते हैं क्योंकि यह अधिक शुभ होगा। हर्ष ने अभिमन्यु को सही पाया। वह कहते हैं कि अभिमन्यु ने साफ कर दिया है कि वह मंजिरी के बिना कोई भी अनुष्ठान नहीं करेंगे, इसलिए वह दृढ़ है। महिमा को लगता है कि अभिमन्यु अक्षरा के बिना अनुष्ठान नहीं कर रहा है।

अक्षरा ने आरोही के टकराव को याद किया। नील आकर अक्षरा पर जान बूझकर हल्दी गिराता है। गोयनका दंग रह जाते हैं। आरोही नील को देखने और चलने के लिए कहता है। नील ने गोयनका से माफी मांगी। अक्षरा ने अपना हाथ छुपा लिया। वह हल्दी से उतरने की कोशिश करती है लेकिन यह उसके हाथ पर फैल जाती है। अक्षरा असमंजस में बैठी हैं।

अस्पताल में अभिमन्यु अक्षरा के साथ अपने पल को याद करते हैं। वह एक बार फिर कैंप फायर की तस्वीर देखने में असफल रहा। इस बीच, नील अक्षरा को अभिमन्यु से बात करने की सलाह देता है। अभिमन्यु को अक्षरा का कंगन मिलता है। उसे अक्षरा का फोन आता है। डुओ एक दूसरे के साथ बात करने में विफल रहता है।

इसके अलावा, सुहासिनी को कार्तिक और नायरा की याद आती है। वह अक्षरा को कायरा की प्रेम कहानी के बारे में बताती है। सुहासिनी अक्षरा को कुछ भी गलत होने के खिलाफ नायरा के दृढ़ फैसले के बारे में बताती है।

एक बार एपिसोड आने के बाद आपको ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल के रिटेन अपडेट यहाँ अपडेट कर दिए जायेंगे। आप इस पेज को बुकमार्क करके रख सकते हो ताकि जब written update अवेलेबल हो आपको मिल जायेगे। आप गूगल पर Ye rishta kya kehlata hai ganatantra bharat सर्च करके भी ये देख सकते हो।