Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14 January Episode: "ये रिश्ता क्या कहलाता है" सीरियल का आज का एपिसोड [YRKKH Written Update] के बारे में यहाँ बताया गया है। ये रिश्ता क्या कहलाता है भारत का टॉप नम्बर का सीरियल है। ये नाटक हिंदी के साथ अन्य भाषाओ में भी पुरे भारत में दिखाया जाता है। आप YRKKH upcoming story को star plus या hotstar पर देख सकते है। यहाँ आपको 14 जनवरी 2022 के एपिसोड को लिखित रूप में दिया गया है जिससे आप उसे पढ़ कर आनंद ले सकते है

[YRKKH] Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 14 January 2022 Hindi

Yrkkh Written Update 14 january 2022 Hindi

आज के एपिसोड में; अक्षरा रोती है। कैरव, मेंश और आरोही अक्षरा से मिलते हैं। मनीष अक्षरा से पूछता है कि क्या हुआ है। अक्षरा का कहना है कि वह डर गई। हर्ष और आनंद अक्षरा से मिलते हैं। वे मनीष को बताते हैं कि महिमा ने पूरी रात अक्षरा पर नजर रखी। मनीष धन्यवाद आनंद। आरोही ने अक्षरा को बताया कि अभिमन्यु ने उसे बताया कि रोहन भी उसका ख्याल रखता है। अक्षरा दंग रह जाती है।

रोहन अभिमन्यु से अक्षरा के डिस्चार्ज पेपर पर हस्ताक्षर करने को कहता है। अभिमन्यु चिढ़ जाता है। वह आगे कागजात पर हस्ताक्षर करता है। रोहन अभिमन्यु से पूछता है कि क्या वह अक्षरा से नहीं मिलेगा। अभिमन्यु कहते हैं नहीं। अक्षरा को घर में देखकर गोयनका को राहत मिलती है। मनीष ने आतिथ्य सत्कार के लिए आनंद और हर्ष को धन्यवाद दिया। आनंद ने मनीष से चिंता न करने के लिए कहा क्योंकि अक्षरा को अस्पताल की तरह सटीक देखभाल मिलेगी। वह आरोही को अक्षरा की देखभाल करने के लिए कहता है। आरोही आनंद को आश्वस्त करता है।

हर्ष आरोही के रवैये से प्रभावित हो जाता है और गोयनका से अभिमन्यु की उसके साथ शादी के बारे में चर्चा करता है। उन्होंने कहा कि अक्षरा ठीक हो रही है और वे शादी में शामिल हो सकते हैं। हर्ष ने अभिमन्यु और आरोही की तत्काल शादी के लिए सुझाव दिया। गोयनका सहमत हैं। अक्षरा दंग रह जाती है। आरोही जल्द ही अक्षरा से बात करने का फैसला करती है। आनंद अक्षरा को आराम करने के लिए कहता है।

नील अभिमन्यु को उसकी शादी के बारे में बताता है। महिमा अभिमन्यु से अक्षरा के बारे में पूछती है। हर्ष बीच में आता है और कहता है कि अक्षरा घर वापस जाना चाहती है इसलिए उन्होंने उसे छोड़ दिया। वह अभिमन्यु और महिमा से कहता है कि आज रात तक अक्षरा ठीक हो जाएगी और गोयनका शादी की व्यवस्था शुरू कर देंगे। अभिमन्यु ने मंजरी के बिना हल्दी फंक्शन करने से मना कर दिया। हर्ष ने महिमा को मंजरी की अनुपस्थिति में अनुष्ठान करने का सुझाव दिया। महिमा प्रदर्शन करने के लिए सहमत हैं। अभिमन्यु वहां से चला जाता है। हर्ष ने अधिक समय बर्बाद करने से पहले अभिमन्यु की शादी कराने का फैसला किया।

कैरव अक्षरा के हाथ में अभिमन्यु की स्टैंसिल मेहंदी देखता है। उन्होंने अक्षरा और आरोही की खुशी की कामना की। इधर, आरोही अपनी परीक्षा की तैयारी करती है। अगले दिन, अक्षरा जागती है और कहती है कि वह अभिमन्यु को अपने जीवन से जाने नहीं दे पा रही है। आरोही अक्षरा के लिए नाश्ता लेकर आती है। वह अक्षरा से माफी मांगती है। अक्षरा पैसे को लेकर आरोही से भिड़ जाती है। वह आरोही से पूछती है कि क्या वह कुछ गलत नहीं कर रही है। आरोही स्तब्ध बैठ गया। वह अक्षरा को अपनी एमडी परीक्षा के बारे में बताती है। अक्षरा दंग रह जाती है। आरोही अक्षरा से उसे लेक्चर न देने के लिए कहती है।

वह कहती है कि उसने एमडी कॉलेज में प्रवेश पाने के लिए रिश्वत देकर कुछ गलत नहीं किया। अक्षरा आरोही को झूठ नहीं बोलने के लिए मनाने की कोशिश करती है क्योंकि अगर सच निकल जाएगा तो सब कुछ नष्ट हो जाएगा। आरोही कहती है कि जब उसके सपने की बात आती है तो सब कुछ ठीक होता है। वह अपनी परीक्षा के बारे में और जानती है। आरोही अपनी शादी के बावजूद परीक्षा में शामिल होने का फैसला करती है। अक्षरा को आरोही गलत लगता है।