Palang Tod Caretaker: अगर आप Ullu web series online देखने के शौक़ीन है तो उल्लू की poplular web series पलंग तोड़ की एक नयी सीरीज जिसका नाम palang tod caretaker है। इस वेब सीरीज के दो पार्ट आ चुके है और दोनों ने ही काफी धमाल मचाई है। आप अगर Ullu video को download करना चाहते है तो ये आर्टिकल पढ़ सकते हो। इस पेज पर आपको palang tod caretaker cast and crew, watch online method के बारे में जानकारी दी गयी है।

Ullu Web Series: Palang Tod Caretaker Web Series Cast - How To Download

Palang Tod Caretaker Story

इस वेब सीरीज में आयुष नाम का एक नौजवान लड़का है जो बाइक चलाते समय भी मोबाइल चेक करता रहता है। ऐसे ही एक दिन बाइक चलाते समय उसका ध्यान मोबाइल पर था और उसकी बाइक एक कार से टकरा जाती है। उसे बहुत चोट लगती है और डॉक्टर उसे बिस्तर पर आराम की सलाह देते हैं। आयुष रोजमर्रा काम करने में भी असमर्थ है। आयुष की यह हालत देख उसकी मां एक केयर टेकर ढूंढती है और तलाश शनाया पर खत्म होती है। 
 
शनाया युवा होने के साथ-साथ खूबसूरत भी है। वह आयुष का पूरा ध्यान रखती है। उसे नहलाती है। उसे खाना खिलाती है। समय पर दवाई देती है। आयुष धीरे-धीरे ठीक होने लगता है लेकिन शनाया को पसंद भी करने लगता है। दोनों की नजदीकियां दिन पर दिन बढ़ती जाती है।

Palang Tod Caretaker Cast And Crew

Simran Khan as Nurse

Rekha Mohan Sarkar As Wife

Tarakesh Chauhan As Patient

Lalit Dixit As Husband

Palang Tod Caretaker Watch Online

आप पलंग तोड़ webseries को ऑनलाइन भी देख सकते है या आप palang tod caretaker full movie डाउनलोड भी कर सकते है। अगर आप ullu app की किसी भी वेब सीरीज को online watch या download करना चाहते है तो आपको ullu app का subscription लेना होगा। यहाँ एक बात ध्यान देने वाली ये है की ज्यादातर ullu videos एडल्ट श्रेणी की होती है और उसे आप परिवार के साथ नहीं देख सकते है तो तो हेड फ़ोन के साथ अपने फ़ोन या लैपटॉप में ही देखे।

Palang Tod Caretaker 2 Episode

Caretaker वेब सीरीज के ulllu app पर season 2 के कई एपिसोड है जिनको आप डाउनलोड कर सकते है या ऑनलाइन वाच कर सकते है। आपको Palang Tod Caretaker 2 download करने के लिए ullu app पर लॉगिन करना होगा फिर आप फ्री के एपिसोड ऐसे ही देख सकते है लेकिन प्रीमियम एपिसोड देखने के लिए आपको ullu app subscription लेना होगा।

Ullu Web Series Download and Watch

अब बात करे की how to watch ull web series की तो आप इन वेब सीरीज को देखने के लिए ullu app का प्रयोग कर सकते है या आप ullu web series watch online सर्च करके ullu webseries video देख सकते है जिसके लिए आपको ullu app का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। फिर आप डेली इन वेब सीरीज का लुत्फ़ उठा सकते है।

अगर आप ullu web series देखने का मन बना चुके है तो आपको एक बात जरुर समझनी होगी की इन webseries को आप परिवार के साथ बैठ कर नहीं देख सकते क्योकि इसमें एडल्ट कंटेट दिखाया जाता है। आप इसे देखते वक्त हेडफोन का इस्तेमाल कर सकते है और जितना हो सके अकेले ही देखे।