Fanaa Ishq Mein Marjawan: कलर्स टीवी का latest serial "फना इश्क में मरजावां" बेहद ही शानदार कहानी के साथ एक रोमांटिक थ्रिलर होने वाला है। इस सीरियल के प्रोमो में इसकी स्टोरी का कुछ अंश देखा जा सकता है। ये कहानी एक जिद्दी आशिक की है जो अपने प्यार के लिए किसी भी हद तक जा सकता है और वो हर वक्त अपनी चाहत पर कैमरे के द्वारा नजर रखता है। देखना होगा की इस जिद्दी आशिक की कहानी के साथ क्या कलर्स टीवी फिर से trp की रैंकिंग में टॉप पर पहुंच पायेगा। आप यहाँ पर fanna cast, actress name, story और promo के बारे में जानकारी देख सकते है।

Fanaa Ishq Mein Marjawan Colors New Serial: Cast, Story, Written Update

Fanaa Ishq Mein Marjawan Cast Actress Name

इस शो में लीड रोल में actress name रीम समीर शेख (Reem Sameer Shaikh) "पाखी" के किरदार में हैं वहीं एक्टर Zain Imam "अगस्त्या" का रोल निभा रहे हैं। शो में एक्ट्रेस Reem एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाने वाली लड़की की भूमिका में नजर आएंगी ओर Zain एक हाई क्लास बिजनेसमैन का रोल प्ले करेंगे। कहानी में एक किरदार और जिसका नाम इशान है।

Fanaa Serial Cast

Zain Imam as Augustya (अगस्त्या)
Reem Sameer Shaikh as Pakhi (पाखी)

Fanaa Ishq Mein Marjawan Story

फना सीरियल की स्टोरी एक ऐसे रोमांटिक मोड़ की कहानी है जिसमे एक साधारण सी लड़की है जिसे एक लड़का प्यार करता है लेकिन उसे उसके बारे में पता नहीं है। वो लड़का अगत्स्या है जो की पाखी नाम की लड़की से बे इंतहा प्यार करता है और उसके लिए वो कुछ भी कर सकता है। अगत्स्या हमेशा पाखी पर नजर बनाये रखता है और उसे किसी भी बुरी नजर से बचाने की कोशिश करता है। कुल मिलाकर ये एक साइंस टेक्नोलॉजी वाला शो भी हो सकता है क्योकि इसके प्रोमो को देखकर यही लग रहा है।

Fanaa Written Update

आपको कलर्स टीवी के इस सीरियल के today written update वो भी latest episode के लिए हमेशा इस वेबसाइट पर मिल जायेगे। आप रिटेन अपडेट को पढ़कर ये पता लगा सकते हो की अब आगे शो में क्या होने वाला है और आज आने वाले एपिसोड में क्या होगा।