Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) टीवी सीरियल अपने शानदार twist के लिए जाना जाता है और उसी के कारण उसकी TRP काफी अच्छी रहती है। YRKKH के अगले एपिसोड में आप देखेंगे की सीरियल में बड़ा ट्विस्ट आया है, अक्षरा का रोड एक्सीडेंट हो जाता है और उसके बाद उसकी हालत काफी बिगड़ जाती है। अक्षरा, आरोही और अभिमन्यु के बीच चल रहे लव ट्रायंगल के बीच ये बड़ा ट्विस्ट YRKKH को एक नया मोड़ दे देगा। आने वाले एपीसोड में अक्षरा जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही होती है और उसे बचाने की जिम्मेदारी अभिमन्यु पर है क्योकि वो डॉक्टर है। एपिसोड में देखा जा रहा है की अभिमन्यु की आँखों में आंसू है और उसके हाथ कांप रहे है। ऐसे में देखना होगा की क्या अभिमन्यु अक्षरा की जान को बचा पायेगा या नहीं।
 

अक्षरा और आरोही के बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा होता है और इसी बिच अक्षरा आरोही का पीछा कर रही होती है लेकिन चुप कर ताकि उसको पता न चल जाये। और उसका पीछा करते करते अक्षरा की नजर रोड से हट जाती है इतने में ही एक ट्रक आ जाता है और उससे अक्षरा काफी घायल हो जाती है उससे अस्पताल ले जाया जाता है जहा उसकी हालत काफी नाजुक है।


सीरियल इस कदर ट्विस्ट पकड़ चूका है की अक्षरा ऑपरेशन थिएटर में बेड पर बेहोश है और उसकी हालत काफी ख़राब है उसे होश भी नहीं है। उसे बचाने की जिम्मेदारी अभिमन्यु पर है लेकिन वो अक्षरा के एक्सीडेंट से काफी नर्वस हो गया है और उसे कुछ भी समझ नहीं आ रहा है। अब देखना होगा की अभिमन्यु अक्षरा को बचाने के लिए किस हद तक जा सकता है और क्या वो अक्षरा को बचा पायेगा ये तो नेक्स्ट एपिसोड में ही देखने को मिलेगा।