Imlie Upcoming Twist: इमली टीवी सीरियल (Imlie) की कहानी अभी काफी स्ट्रांग हो रही है। सीरियल में new twist आने वाला है जो की शो की trp फिर से बढ़ाएगा। आज के एपीसोड में इमली की सिंगिंग की हर कोई तारीफ करता है। निशांत कहता है की वह पल्लवी से मिलने ऑस्ट्रेलिया जायेगा। रूपी कहती है की वह अपनी ऑनलाइन म्यूजिक क्लास खोलेगी। इम्ली आदित्य को बुलाने जाती है और आर्यन से टकरा जाती है। आर्यन उसे गिरने से बचाता है और वह उसे फिर से संतुलन खोने के लिए डांटता है। वह कहती है की ग्रेविटी के कारण ऐसा हो गया।
 

अनु अपर्णा पर पागल हो जाती है और आदित्य के बारे में शिकायत करती है कि अपर्णा ने अपर्णा को फिर से अकेला छोड़ दिया और उससे संपर्क करने की कोशिश भी नहीं की। अपर्णा कहती है कि वह इम्ली से आदित्य के बारे में पूछने के लिए कहेगी। 

अपर्णा इम्ली से आदित्य के बारे में पूछती है और वह कहती है कि खराब नेटवर्क के कारण आदित्य उनके कॉल का जवाब नहीं दे रहा है। आदित्य नशे में धुत नजर आ रहा है। आर्यन जूस मांगता है। इमली उसे चिढ़ाती है और फिर आर्यन नाराज हो जाता है। आर्यन का कहना है कि वह शराब नहीं पीता क्योंकि यह एक व्यक्ति को नियंत्रण से बाहर कर देता है। इमली कहते हैं लेकिन वह स्थिति को नियंत्रित नहीं कर सकते। वह मानती है कि वह भी उसकी तरह अपनी भावनाओं को नियंत्रित करना चाहती है।