Imlie 11 January 2022 Written Episode: यहाँ आपको स्टारप्लस और हॉटस्टार के टीवी सीरियल इमली के रिटेन अपडेट (Imlie spoiler alert) दिए गए है। Imlie written update in hindi की जानकारी नीचे दी गयी है। आज यानी 11 जनवरी 2022 को इमली सीरियल में क्या होने वाला है और Imlie नाटक में  नया twist क्या होने वाला है के बारे में आप पढ़ सकते है। शो में आपने अभी तक देखा की इमली और आदित्य की शादी हो चुकी है जिससे दोनों ही खुश नहीं है और इमली फैसला कर लेती है की वह अब आदित्य के बारे में ना सोचकर अपने आगे के बारे में सोचेगी और जिंदगी में आगे बढ़ेगी।

Imlie Written Update Today 11 January 2022 | इमली सीरियल आज का एपिसोड

Imlie Written Update Today 10 January 2022

एपिसोड की शुरुआत त्रिपाठी के साथ होती है जो इस बारे में बात कर रहे हैं कि उनका नए साल का संकल्प क्या होगा। इमली की सिंगिंग की हर कोई तारीफ करता है। आर्यन का कहना है कि वह अधिक पैसा कमाने पर ध्यान देंगे। नर्मदा कहती हैं कि बहू को घर में लाना चाहिए। हरीश का कहना है कि जो उसने खोया वह नए साल में मिलेगा। आर्यन ने हरीश को गुंडों को पैसे देने की याद दिलाई। निशांत का कहना है कि वह ऑस्ट्रेलिया में पल्लवी से मिलने जाएगा। रूपी का कहना है कि वह अपनी ऑनलाइन म्यूजिक क्लासेस खोलेगी। मालिनी का कहना है कि वह किसी को भी उससे कुछ भी नहीं छीनने देगी। इमली का कहना है कि वह हमेशा अपने चाहने वालों के साथ रहेंगी। आर्यन कहते हैं कि वह अपने प्रियजनों की रक्षा करेंगे।


इम्ली आदित्य को बुलाने जाती है और आर्यन से टकरा जाती है। आर्यन उसे गिरने से बचाता है और वह उसे फिर से संतुलन खोने के लिए डांटता है। वह कहती हैं कि गुरुत्वाकर्षण के कारण ऐसा हुआ। आर्यन उसे डांटता है क्योंकि वह दुख का अतिरिक्त बोझ उठा रही है और वह एक गधा है। इमली का कहना है कि वह अपने प्रियजनों को बोझ नहीं मानती हैं। आर्यन का कहना है कि उसकी समस्या वह अभी भी आदित्य को अपना प्रिय मानती है। आर्यन का कहना है कि उसने आज उसे निराश किया। वह जानता है कि वह आदित्य को फोन करने की कोशिश कर रही है। वह बिल्कुल दूसरी लड़कियों की तरह है। वह सोचता है कि वह आदित्य को नष्ट कर देगा और इमली उसे नहीं बचा सकता। आर्यन इमली को देखने के लिए वापस मुड़ता है।

अनु अपर्णा पर पागल हो जाती है और आदित्य के बारे में शिकायत करती है कि अपर्णा ने अपर्णा को फिर से अकेला छोड़ दिया और उससे संपर्क करने की कोशिश भी नहीं की। अपर्णा कहती है कि वह इम्ली से आदित्य के बारे में पूछने के लिए कहेगी। अनु का कहना है कि वह नहीं चाहती कि वह नौकरानी आदित्य से बात करे। उनका कोई संबंध नहीं है। अपर्णा का कहना है कि इमली और आदित्य सहकर्मी हैं। अनु को लगता है कि मालिनी को यह पसंद नहीं आएगा कि इमली आदित्य से बात कर रही है। इमली ने शराब पीने से इंकार कर दिया और मेहमान उसे सभ्य कहते हैं। वह कहती हैं कि इस आधार पर किसी को लेबल नहीं लगाया जा सकता कि वह शराब पी रहा है या नहीं। वह कहती है कि जो शराब पीता है उसका मतलब यह नहीं है कि वह बुरा इंसान है। आर्यन का कहना है कि वह अपने मेहमानों का मजाक उड़ा रही है। इमली उसे भी समझाती है। वह उसके इस विचार का समर्थन करता है कि अगर किसी की पसंद से कोई नुकसान नहीं हो रहा है तो ठीक है।

अपर्णा इम्ली से आदित्य के बारे में पूछती है और वह कहती है कि खराब नेटवर्क के कारण आदित्य उनके कॉल का जवाब नहीं दे रहा है। आदित्य नशे में धुत नजर आ रहा है। आर्यन जूस मांगता है। इमली उसे चिढ़ाती है और फिर आर्यन नाराज हो जाता है। आर्यन का कहना है कि वह शराब नहीं पीता क्योंकि यह एक व्यक्ति को नियंत्रण से बाहर कर देता है। इमली कहते हैं लेकिन वह स्थिति को नियंत्रित नहीं कर सकते। वह मानती है कि वह भी उसकी तरह अपनी भावनाओं को नियंत्रित करना चाहती है। बाद में, इमली को पता चलता है कि आदित्य उसकी टीम के साथ नहीं है। उसे उसकी चिंता है।