Imlie 4 January 2022 Written Episode: यहाँ आपको स्टारप्लस और हॉटस्टार के टीवी सीरियल इमली के रिटेन अपडेट (Imlie spoiler alert) दिए गए है। Imlie written update in hindi की जानकारी नीचे दी गयी है। आज यानी 4 जनवरी 2022 को इमली सीरियल में क्या होने वाला है और Imlie नाटक में  नया twist क्या होने वाला है के बारे में आप पढ़ सकते है। शो में आपने अभी तक देखा की इमली और आदित्य की शादी हो चुकी है जिससे दोनों ही खुश नहीं है और इमली फैसला कर लेती है की वह अब आदित्य के बारे में ना सोचकर अपने आगे के बारे में सोचेगी और जिंदगी में आगे बढ़ेगी।

Imlie Written Update Today 4 January 2022 | इमली सीरियल आज का एपिसोड

Imlie Written Update Today 4 January 2022

मालिनी और आदित्य के घर में चूल्हा चढ़ाई की रस्म की तैयारियां चल रही होती हैं। शादी के बाद भी आदित्य, मालिनी पर ज्यादा ध्यान नहीं देता है जिससे वह हमेशा परेशान रहती है। आदित्य अपने घर का दरवाजा खोलता है तो सामने इमली और आर्यन खड़े होते हैं। वह इमली को देखकर भड़क जाता है और उसे अपने घर बार-बार आने से मना करता है। वह इमली के पूछता है कि उसे किसने बुलाया तो मालिनी कहती है कि उसने बुलाया है।

उसके बाद मालिनी कहती है, हमारी शादी में इन्होंने काफी अच्छा काम किया है। इसीलिए मैं इन्हें लंच पर इनवाइट करके थैंक्यू बोलना चाहती थी और साथ में ये कवरेज की तस्वीरें भी फाइनलाइज कर देंगे। ये सुनकर आदित्य कहता है कि बहुत अच्छा किया आपने। बहुत सही वक्त पर आए हैं ये। आज हमारी अंगूठी ढूंढने की रस्म भी है। इसके बाद इमली और परिवार के सामने दोनों अंगूठी ढूंढने की रस्म करते हैं, जिसमें आदित्य जीत जाता है लेकिन वह अंगूठी मालिनी को दे देता है।  मालिनी कहती है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी को किसी की नजर न लगे। इस पर इमली बोलती है, ये रस्म का बहाना क्यों बनाया? मुझसे पूछ लेते तो मैं बता देती कि आप दोनों की शादीशुदा जीवन में किसी को दिलचस्पी नहीं है। नजर अच्छी हो या बुरी हो, आप दोनों को पलटकर देखने वाला हम में से कोई नहीं है।


इन सबके बीच आर्यन अचानक से कहता है कि, अगर आपके गेम्स खत्म हो गए हो तो क्या हम कुछ काम की बात कर लें। हम अभी बहुत बिजी हैं। इस पर आदित्य कहता है की, आप इतने भी बिजी नहीं है। दूसरों के रिश्ते बर्बाद करने के लिए आपके पास बहुत वक्त होता है। इस पर आर्यन कहता है, मैं आपको एक फ्री की सलाह देता हूं आदित्य, अपनी फेलियर का दोष दूसरों पर मत डालिए। ऐसा वही लोग करते हैं, जो अपनी गलतियों को फेस करने से डरते हैं और मैं किसी से नहीं डरता है। आर्यन के जवाब में आदित्य कहता है, डर उसे लगता है कि जिसके पास खोने के लिए कुछ हो। जिसका सब कुछ किसी ने छीन लिया हो उसे डर किस बात का?

इसके बाद लंच के दौरान मालिनी, आदित्य और अपनी लव स्टोरी सुनाती है। आदित्य कहता है कि हां मुझे सब कुछ याद है। अब इतने प्यार से बनाया है तो अपने हाथ से मुझे खिला भी दीजिए। वह आदित्य को बिरयानी खिलाती है। दोनों के बीच इस तरह हो रही प्यारी बातें सुनकर इमली को जलन होने लगती है। वह गुस्से से तमतमा उठती है और प्लेट में रखी मिर्ची खाना शुरू कर देती है। ये देखकर सभी हैरान हो जाते हैं। मालिनी उसे और मिर्ची लाकर देती है। वह खाने के लिए मिर्ची उठाती है तो आर्यन हाथ पकड़कर उसे रोक देता है, जिसके बाद इमली रोने लगती है।

इमली का आज का एपिसोड ख़त्म होते होते देखने को मिलता है कि इमली अकेले बैठकर काम कर रही होती है तो वहां पर आदित्य पहुंच जाता है। वह पूछता है, आर्यन का इंतजार कर रही हो? ये सुनकर इमली वहां से जाने लगती है तो आदित्य कहता है, मेरे साथ 5 मिनट तक नहीं बिता सकती। इमली गुस्से में कहती है, मैं ना तो आपसे प्यार कर सकी और न ही नफरत। लेकिन मैंने खुद की इज्जत करना सीख लिया है। आप मेरी इज्जत नहीं कर सकते और आप मुझ पर फिर से लांछन लगाना चाहते हैं तो आपके साथ एक-दो मिनट तो क्या एक सेकेंड भी रुकना गवारा नहीं है। और फिर सीरियल ख़त्म हो जाता है बाकि की स्टोरी कल देखियेगा।