Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) टीवी सीरियल अपने शानदार latest twist के लिए जाना जाता है और उसी के कारण उसकी TRP काफी अच्छी रहती है। YRKKH के अगले एपिसोड (YRKKH 25 January 2022 Episode) में आप देखेंगे की सीरियल में बड़ा ट्विस्ट आया है, अभिमन्यु परिवार से कहता है की वह अक्षरा के साथ सब को सच बताने आ रहा था। इसके बाद वह अक्षरा को सबके सामने अपने प्यार को स्वीकार करने के लिए कहता है। अक्षरा डर सी जाती है। अभिमन्यु अक्षरा को सभी के सामने बोलने के लिए मनाता है। वह कहता है की अगर आज तुम नहीं बोली तो तुम हमें हमेशा हमेशा के लिए मुझे खो दोगी। अक्षरा खड़ी रहती है, इतने में अभिमन्यु मंदिर से जाने लगता है लेकिन तब ही अक्षरा उसे जाने से रोकती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert 25 January 2022: अक्षरा अभिमन्यु से प्यार के बारे में बोलेगी

आज के एपिसोड में अभिमन्यु आरोही को रुकने के लिए कहता है और साथ ही कहता है कि उसे बहुत कुछ बोला है। अभिमन्यु आरोही से पुछता है की क्या तुम जनती हो की प्यार का मतलब क्या होता है? तुम अगर प्यार का मतलब समझती तो तुम जनती की अक्षरा ने कितना बड़ा बलिदान किया है, तुम बड़ी मतलबी हो। इसके बाद अभिमन्यु पुरे परिवार को बताता है कि कैसे अक्षरा ने उसे कैंप फायर से बचाया था लेकिन इसका सारा क्रेडिट आरोही ने ले लिया।

अभिमन्यु गोयनका और बिड़ला परिवार को बताता है की आरोही आज एमडी की डिग्री लेने गई थी और इसने आप सब से झूठ बोला है। मनीष आरोही से पुछता है की क्या अभिमन्यु सच बोल रहा है। महिमा कहती है की मुझे हमेशा से ही आरोही पर शक था। मनीष, सुहासिनी और स्वर्णा आरोही पर गुस्सा होते हैं और कहते हैं कि तुमने हम सबसे झूठ बोला है। मनीष कहता है की उसकी वजह आज में सबके सामने काफी लो फील कर रहा हूं।

इसी बिच अक्षरा आरोही का समर्थन करती है लेकिन आरोही अक्षरा को कहती है कि तुम अपना ये ड्रामा बंद करो। वो कहती है की में हर चीज में बेस्ट हूं और हमेशा रहूंगी। आरोही कहती है की अक्षरा की वजह से उसकी जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं है। वो आगे बोलती है की कोई अक्षरा से सवाल क्यों नहीं करता है? वह अक्षरा से पूछती है की तुम अभिमन्यु के साथ मंदिर में क्या कर रही हो?

इसके बाद वह अक्षरा को सबके सामने अपने प्यार को स्वीकार करने के लिए कहता है। अक्षरा डर सी जाती है। अभिमन्यु अक्षरा को सभी के सामने बोलने के लिए मनाता है। वह कहता है की अगर आज तुम नहीं बोली तो तुम हमें हमेशा हमेशा के लिए मुझे खो दोगी। अक्षरा खड़ी रहती है, इतने में अभिमन्यु मंदिर से जाने लगता है लेकिन तब ही अक्षरा उसे जाने से रोकती है।