Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 3 January Episode: "ये रिश्ता क्या कहलाता है" सीरियल का आज का एपिसोड [YRKKH Written Update] के बारे में यहाँ बताया गया है। ये रिश्ता क्या कहलाता है भारत का टॉप नम्बर का सीरियल है। ये नाटक हिंदी के साथ अन्य भाषाओ में भी पुरे भारत में दिखाया जाता है। आप YRKKH upcoming story को star plus या hotstar पर देख सकते है। यहाँ आपको 3 जनवरी 2022 के एपिसोड को लिखित रूप में दिया गया है जिससे आप उसे पढ़ कर आनंद ले सकते है।

[YRKKH] Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 3 January 2022 Episode

Yrkkh Written Update 3 January 2022

कार्तिक नायरा से कहता है की तुम मुझे छोड़ के चली जाओ, अब से हमारा साथ रहना पॉसिबल नहीं है। नायरा के आँख में आंसू आ जाते है और वो आंसू हटाकर कहती है की मुझे भी तुम्हारे साथ नहीं रहना है। नायरा आगे कहती है की मुझे मेरी नहीं बल्कि तुम्हारी फ़िक्र रहती है और में पुरे  ख्याल रखती हु। में तुम्हारी तरह लापरवाह नहीं हु। तुम जैसा आदमी कभी किसी का हो ही नहीं सकता। 

कार्तिक गुस्से में नायरा से कहता है get lost... दूर हो जाओ मेरी नजरो से और फिर दोनों एक दूसरे से अलग होकर चले जाते है। नायरा अपने घर और कार्तिक ऑफिस के काम से।

थोड़े समय बाद ये बात उनकी फॅमिली को पता चलती है और फिर पुरे परिवार में हलचल मच जाती है। दादी तुरंत कार्तिक को फ़ोन करती है और उसे घर आने को कहती है। इसके बाद वो नायरा को भी बुलाती है लेकिन वो आने से इंकार कर देती है और कहती है की अभी मेरा सर दर्द कर रहा है।

इसके बाद ब्रेक आ जाता है। बाकि की कहानी ब्रेक के बाद पढ़िए।